logo-image

चेन्नई में कमल हासन ने रजनीकांत से की मुलाकात, तमिलनाडु में राजनीतिक हलचल तेज़

जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने जा रहे एक्टर कमल हासन ने अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत से चेन्नई में उनके घर पर मुलाकात की।

Updated on: 18 Feb 2018, 11:20 PM

चेन्नई:

कमल हासन और रजनीकांत की मुलाकात के बाद दक्षिण भारत की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है

जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने जा रहे एक्टर कमल हासन ने अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत से चेन्नई में उनके घर पर मुलाकात की। कमल हासन ने इसे एक 'दोस्ताना मुलाकात' बताया।

कमल हासन से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने कहा, 'कमल हासन तमिलनाडु के लोगों की सेवा करना चाहते है मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें कामयाबी मिले। वह राजनीति में फेम या पैसे के लिए नहीं आये है।'

रजनीकांत से गठबंधन के सवाल पर कमल हासन ने कहा, 'यह तो वक़्त बताएगा कि हम गठबंधन करेंगे या नहीं..।'

रजनीकांत से मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा 'हमारी मुलाकात राजनीतिक नहीं थी, मैं उन्हें अपने राजनीतिक टूर के बारे में जानकारी देने आया था, उन्होंने मुझे इस सफर के लिए शुभकामनाएं दी।'

हासन 21 फरवरी को तमिलनाडु के रामेश्वरम से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन की एक महत्वपूर्ण यात्रा शुरू करने जा रहे हैं और इस यात्रा को शुरू करने से पहले वह जिन लोगों को पसंद करते हैं, उनसे मुलाकात करना चाहेंगे।

कमल हासन डीएमके के अध्यक्ष एम करुणानिधि और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन से चेन्नई के गोपालपुरम में उनके आवास पर मुलाकात की।

और पढ़ें: #Padman: अक्षय कुमार 'अस्मिता योजना' करेंगे लॉन्च, छात्राओं को सिर्फ 5 रु में मिलेगा पैड

'कमल हासन (63) ने कहा था कि उनकी राजनीति का रंग 'काला' है, जो द्रविड़ को दर्शाता है।

कुछ दिन पहले कमल हासन ने कहा था कि उनका राजनीतिक गठबंधन रजनीकांत के साथ हो सकता है लेकिन अगर रजनीकांत की राजनीति का रंग 'भगवा' हुआ तो वह उनसे दूर रहेंगे।

दक्षिण के सुपरस्टार और थलाइवा फेम रजनीकांत राजनीति में आने की घोषणा कर चुके है और इसके साथ ही उन्होंने अपना एक वेबसाइट www.rajinimandram.org भी लॉन्च किया। रजनीकांत ने लोगों से जुड़ने की अपील की ताकि तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव आ सके। थलाइवा की पार्टी के नाम की घोषणा बुधवार को होगी

 और पढ़ें: बिग बी ने ट्विटर पर मांगी नौकरी, इन दो एक्ट्रेस के साथ करना चाहते है काम

राजनीति जगत में कदम रखने जा रहे थलाइवा को लोग योग की अपान मुद्रा वाला लोगो लॉन्च किया। रजनीकांत 2002 में आई फिल्म 'बाबा' में भी वह इस मुद्रा को दिखा चुके हैं। 

गौरतलब है कि तमिलनाडु की सियासत में फ़िल्मी सितारों का दबदबा रहा है। एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) और 'अम्मा' के नाम से मशहूर जयललिता दक्षिण भारत की राजनीति में सफल और प्रसिद्ध नाम है। अब सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर हलचल पैदा करने वाले है।

और पढ़ें: अर्शी के बाद ब्राइडल अवतार में नज़र आईं शिल्पा शिंदे, वायरल हुई तस्वीरें