चिदंबरम के घर छापे के बाद कीर्ति आजाद ने पूछा, सीबीआई ने अरुण जेटली के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की

By   |  Updated On : May 17, 2017 08:46 AM
बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद झा

बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद झा

नई दिल्ली:  

बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद झा ने सीबीआई को पिजरे का तोता करार दिया और पूछा कि उसने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ कथित 400 करोड़ रुपये के डीडीसीए घोटाले में उनकी शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं की।

झा ने एक ट्वीट किया, 'जब सीबीआई अन्य नेताओं के यहां छापे मार रही है, तो उसने अरुण जेटली के 400 करोड़ रुपये के डीडीसीए घोटाले को क्यों छोड़ दिया? पिजरे के तोते सीबीआई को सभी दस्तावेजी सबूत दिए थे।'

झा की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब सीबीआई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के परिसरों में मंगलवार को छापे मारे हैं। ये छापे एफआईपीबी मंजूरी देने में किए गए आपराधिक अनाचार के संबंध में मारे गए हैं।

झा बिहार के दरभंगा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद हैं, लेकिन जेटली पर सार्वजनिक रूप से निशाना साधने के लिए उन्हें 23 दिसंबर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था।

और पढ़ें: लालू, चिदंबरम के घर छापेमारी, जेटली बोले- देना होगा हिसाब, विपक्ष का आरोप, राजनीतिक भावना से प्रेरित है रेड

वह तब से जेटली पर निशाना साध रहे हैं, जब से उन्होंने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।जेटली ने निलंबित बीजेपी नेता के खिलाफ अवमानना का एक मामला दर्ज किया है।

आईपीएल 10 की बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे