सुषमा ने किडनी के इलाज के लिए पाकिस्तानी नागरिक का वीजा किया मंजूर, पति ने लगाई थी गुहार

By   |  Updated On : October 12, 2017 08:08 AM
नीलमा गफार और सुषमा स्वराज

नीलमा गफार और सुषमा स्वराज

ख़ास बातें
  •  पाकिस्तानी महिला को भारत में इलाज के लिए वीजा देगी सरकार
  •  पति ने सुषमा स्वराज से वीजा के लिए लगाई थी गुहार

नई दिल्ली:  

केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि उनकी सरकार पाकिस्तानी महिला को भारत में इलाज के लिए वीजा देगी। यह पाकिस्तानी महिला किडनी की बिमारी से ग्रसित है।

सुषमा स्वराज ने यह फैसला महिला के पति के नीलमा गफार के ट्वीट के बाद लिया है। नीलमा गफार ने विदेश मंत्री को टैग करते हुए ट्वीट किया था और वीजा के लिए अनुरोध किया था।

महिला के फोटो के साथ सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए कहा, 'भारत में आपकी पत्नी के इलाज के लिए हम उसे वीजा देंगे।' इससे पहले गफार ने अपने ट्वीट में टैग करते हुए कहा था कि मेरी पत्नी की हालत बहुत खराब है। उसे डॉक्टरी इलाज की जरूरत है।

गफार ने सुषमा स्वराज को ट्वीट करते हुए लिखा था, 'आदरणीय महोदया, हमलोग अभी हॉस्पिटल में हैं। मेरी पत्नी नीलमा गफार अंतिम स्टेज में हैं। कृप्या आप मेरे परिवार को बचाने के लिए भारत का मेडिकल वीजा प्रदान कर दें।'

इसे भी पढ़ेंः सुषमा ने दिखाई दरियादिली, लिवर ट्रांस्प्लांट के लिए पाकिस्तानी नागरिक का वीजा किया मंजूर

इससे पहले भी स्वराज कई मौकों पर पाकिस्तानी नागरिकों भारत में इलाज के लिए ट्विटर के जरिए अनुरोध के आधार पर वीजा प्रदान की हैं। बुधवार को ही उन्होंने लिवर ट्रांस्प्लांट सर्जरी के लिए एक पाकिस्तानी नागरिक का मेडिकल वीजा मंजूर किया था।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Sushma Swaraj, Pakistan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो