logo-image

महिलाओं के साथ बढ़ रहे अपराधों पर लोगों को भटका रहे हैं पीएम मोदी: SP

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते रेप के मामलों और अपराधों को लेकर समाजवादी पार्टी (एसपी) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

Updated on: 16 Jul 2018, 04:37 PM

नई दिल्ली:

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते रेप के मामलों और अपराधों को लेकर समाजवादी पार्टी (एसपी) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। एसपी ने पीएम मोदी पर महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों के प्रति गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया है।

एसपी सचिव राम गोपाल यादव ने कहा कि पीएम मोदी सही मुद्दो पर काम करने की बजाय लोगों का ध्यान भटका रहे हैं।

उन्होंने कहा,' सिर्फ संभल ही नहीं देश भर में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की संख्या हर रोज बढ़ रही है और प्रधानमंत्री लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश में लगे हुए हैं।'

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के संभल में कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की थी, जिसमें असफल रहने पर उन्होंने महिला को जिंदा जला दिया था।

और पढ़ें: कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताकर घिरे राहुल! बीजेपी ने कहा पाखंडी और सांप्रदायिक

बता दें कि वो उत्तर प्रदेश के संभल में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर बोल रहे थे। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया कि कैसे पीएम मोदी लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय में हुई जनसभाओं के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर विकास को अनदेखा और किसानों की दुर्दशा जैसे मुद्दों को लेकर निशाना साधा है।

राम मनोहर लोहिया ट्रस्ट का जिक्र करते हुए राम गोपाल यादव ने कहा कि वह हैदराबाद में अपने मुख्यालय में एक स्कूल और एक समुदायिक केंद्र का निर्माण करेंगे। इसके जरिए हम समाजवादी नेता राम मनोहर लोहिया के कार्यों का उल्लेख करेंगे जिन्हें अब तक सार्वजनिक रूप से लोगों तक नहीं लाया जा सका है।

हालांकि राम गोपाल यादव की ओर से की गई इस प्रेस वार्ता में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और एसपी सुप्रीमो के छोटे भाई शिवपाल सिंह ने इसमें भाग नहीं लिया।

और पढ़ें: केजरीवाल का BJP पर तंज-कम से कम हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो