logo-image

जम्मू-कश्मीर: भारत ने लिया बदला, पाकिस्तान के स्नाइपर को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर झांगर सेक्टर में रविवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के एक जवान को मार गिराया है। सोर्स से मिली जानकारी के जो जवान मारा गया है वह पाकिस्तानी स्नाइपर था।

Updated on: 24 Dec 2017, 11:55 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के खेरी सेक्टर में शनिवार को शहीद हुए चार जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारत ने आज पाकिस्तान के एक स्नाइपर को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर झांगर सेक्टर में रविवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के एक जवान को मार गिराया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जो जवान मारा गया है वह पाकिस्तानी सेना का स्नाइपर (निशानेबाज) था।

बता दें कि शनिवार को सीजफायर उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों पर भारी गोलीबारी की थी। जिसमें 4 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। यह हमला राजौरी जिले के खेरी सेक्टर में बटालियन इलाके में किया गया था।

खेरी में हुए इस हमले में भारतीय सेना के एक मेजर की भी मौत हुई थी। 

और पढ़ें: पुंछ में भारत-पाक सीमा पर भारी गोलीबारी, कल शहीद हुए थे चार भारतीय सैनिक

पाकिस्तानी की तरफ से पुंछ जिले में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार और स्वचालित हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

रक्षा अधिकारियों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर इलाके में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थित भारतीय चौकियों को निशाना बनाने के लिए मोर्टार, छोटे और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल किया।

और पढ़ें: LOC पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में एक मेजर सहित 4 जवान शहीद