logo-image

एयर इंडिया विवाद: मुंबई पहुंचने से पहले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ट्रेन से उतरे, उद्धव ठाकरे से आज करनी है मुलाकात

एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पलों से मारने के बाद विवादों में आए शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड शनिवार को ट्रेन से मुंबई पहुंच गए।

Updated on: 25 Mar 2017, 12:14 PM

highlights

  • एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से मारने के कारण गायकवाड़ विवादों में आए
  • ट्रेन से जाना पड़ा मुंबई, शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के सामने रखेंगे पक्ष
  • ट्रेन में मीडिया से लगातार बचते रहे गायकवाड़

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पलों से मारने के बाद विवादों में आए शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ शनिवार को ट्रेन से मुंबई पहुंच गए। एयर इंडिया और इंडिगो सहित दूसरे फ्लाइट्स द्वारा उनका टिकट कैंसल किए जाने के बाद गायकवाड़ को अगस्त क्रांति से मुंबई रवाना होना पड़ा था।

बीच में ही छोड़ा ट्रेन का सफर

ट्रेन के A1 बोगी में सफर कर रहे यात्रियों के मुताबिक मुंबई पहुंचने से 2 घंटे पहले वापी में ही अपनी सीट छोड़ कर चले गए।

और पढ़ें: AI कर्मचारी से गुंडागर्दी के बाद इंडिगो ने भी कैंसिल किया शिवसेना सांसद गायकवाड़ का टिकट

उद्धव ठाकरे से करेंगे मुलाकात

तय कार्यक्रम के मुताबिक रविंद्र गायकवाड़ को शनिवार को ही शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करनी है। बता दें कि घटना के सामने आने के बाद शिवसेना ने कहा था कि वह हिंसा की पक्षधर नहीं है। बहरहाल, इस पूरी घटना के लिए शिवसेना ने एक पैनल बनाया है। गायकवाड इस पैनल के सामने अपना पक्ष रखेंगे।

और पढ़ें: शिवसेना सांसद को एयर इंडिया ने किया ब्लैकलिस्टेड, FIR दर्ज़, क्रू मेंबर को सैंडल से पीटा था

गायकवाड़ मीडिया को देखकर सीट बदलते रहे

दिल्ली से मुंबई के ट्रेन सफर में गायकवाड़ लगातार मीडिया के सवालों से बचते रहे। खबरें ये भी हैं कि गायकवाड़ अपने गांव उस्मानाबाद के लिए निकल गए हैं और बुधवार को वापस दिल्ली आ सकते हैं।

गायकवाड़ के खिलाफ पहले ही एयर इंडिया एफआईआर दर्ज करा चुकी है। बताते चलें कि गायकवाड़ घटना पर माफी मांगने से इंकार कर चुके हैं। गायकवाड़ ने महाराष्ट्र सदन में मीडिया से कहा, 'नहीं मांगूगा माफी। काहे का पश्चाताप? गलती उनकी है। वो आकर पहले माफी मांगें। बाद में देखेंगे। केस का क्या सवाल है? जमानत लूंगा ना मैं। हमारे लॉयर देखेंगे। हमारे उद्धव साहब देखेंगे। मैंने लोकसभा अध्यक्ष और एविएशन मिनिस्टर को लिखा है।'