logo-image

फिर उड़ान भरेंगे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, बैन हटने के बाद आज दोबारा एयर इंडिया से हवाई सफर

एयर इंडिया के कर्मचारी को पीटने के वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ आज से फिर हवाई सफर कर पाएंगे। रवींद्र गायकवाड़ पर हवाई सफर पर लगी पाबंदी के हटने के बाद सोमवार को वो फिर दोबार हवाई सफर करेंगे।

Updated on: 10 Apr 2017, 11:35 AM

highlights

  • शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ सोमवार को बैन हटने के बाद फिर भरेंगे हवाई उड़ान
  • पुणे से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे रवींद्र गायकवाड़
  • AI कर्मचारी से बदसलूकी के बाद लगा था बैन

 

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के कर्मचारी को पीटने के वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ आज से फिर हवाई सफर कर पाएंगे। रवींद्र गायकवाड़ पर हवाई सफर पर लगी पाबंदी के हटने के बाद सोमवार को वो फिर दोबार हवाई सफर करेंगे। 

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर एंडिया के बिज़नेस क्लास में हवाई टिकट बुक कराया है। शिवसेना सांसद सोमवार को एयर इंडिया की फ्लाईट से पुणे-दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया अधिकारी को कहा पागल, माफी मांगने से भी किया इंकार

गौरतलब है कि 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप लगा था इसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और बकायदा रविंद्र गायकवाड़ को सदन में सफाई देनी पड़ी थी। इन घटनाक्रमों के बीच एयरलाइंस ने उन पर हवाई यात्रा करने पर पाबंदी लगा दी थी।

संसद में अफसोस जताने के बाद उन पर पाबंदी हटी। इस बीच बीते शनिवार रवींद्र गायकवाड़ की शिवसेना प्रमुख उद्दव ठाकरे से भी मुलाकात हुई थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में उन्होंने पार्टी प्रमुख के सामने अपना पक्ष रखा था। 

Video: शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा से बैन हटा, एयर इंडिया को नागरिक उड्डयन मंत्री ने लिखी थी चिट्ठी

बता दें कि एयर इंडिया मामले के बाद चार निजी उड़ान कंपनियों वाले भारतीय एयरलाइन संघ ने भी शनिवार को गायकवाड़ के उड़ान पर लगी पाबंदी हटा ली है।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें