अमरनाथ आतंकी हमला: शिवसेना ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा-कहां है 56 इंच का सीना?

By   |  Updated On : July 11, 2017 05:09 PM

नई दिल्ली:  

अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की शिवसेना ने निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। गौरतलब है कि सोमवार को आतंकवादियों ने अमरनाथ गुफा का दर्शन कर लौट रहे यात्रियों की बस पर हमला कर दिया था। इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा लोग घाय़ल हो गए।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा,' सिर्फ निंदा करने से कुछ नहीं होगा, आतंकवादियों तो सबक सिखाने की जरूरत हैं।' उन्होंने आगे पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा,'सरकार ने कहा था कि नोटबंदी का असर कश्मीर में आतंक पर पड़ेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, ना सर्जिकल स्ट्राइक का असर हुआ।'

राउत ने पीएम मोदी के 56 सीने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अब कहां है 56 इंच का सीना? उन्होंने कहा कि सरकार के पास बहुत ताकत है अब आंतकियों को 56 इंच का सीना दिखाने का समय आ गया है।

इसे भी पढ़ें: अमरनाथ आतंकी हमले पर चेतन भगत के ट्वीट ने मचाया बवाल

इस हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ बताया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक मुनीर खान ने बताया, 'हमले के पीछे का मास्टरमाइंड पाकिस्तानी आतंकी इस्माइल है।'

लश्कर-ए-तैयबा पाकिस्तानी आतंकी संगठन है, जिसका सरगना हाफिज सईद है। लश्कर पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में कई आतंकी शिविरों को चलाता है और जम्मू-कश्मीर समेत भारते के कई अन्य इलाकों में हुए आतंकी हमलों में उसकी भूमिका रही है।

इसे भी पढ़ें: लश्कर ने कराया अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, इस्माइल है मास्टरमाइंड

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो