logo-image

Video: ट्रेन से रवाना हुए शिवसेना सांसद गायकवाड़, AI मुद्दे पर बोलने से इंकार करते हुए कहा-उद्धव ठाकरे देंगे जवाब

रविंद्र गायकवाड़ के किसी भी प्लेन में सफर करने से बैन लगने के बाद ट्रेन से मुंबई जाना पड़ा।

Updated on: 25 Mar 2017, 08:43 AM

highlights

  • विमान कंपनियों के बैन करने के बाद ट्रेन से रवाना हुए शिवसेना सांसाद गायकवाड़
  • सफर के दौरान तबीयत खराब होने के चलते मथुरा में उतरना पड़ा
  • गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गिरफ्तारी का खतरा 

नई दिल्ली:

भारतीय़ विमान कंपनी एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सासंद रविंद्र गायकवाड़ के किसी भी प्लेन में सफर करने से बैन लगने के बाद ट्रेन से मुंबई जाना पड़ा। गायकवाड़ ने शाम 5 मुबंई जाने वाली अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी।

ट्रेन में मीडिया कर्मियों के पहुंचने पर गायकवाड़ बहुत भडक गए। गायकवाड़ ने कहा,' मुझे इस मुद्दे पर अब कोई बात नहीं करनी है। इस मसले पर अब उद्धव ठाकरे और अनिल देसाई करेगें।'

मिली जानकारी के अनुसार गायकवाड़ को ट्रेन भी टिकट नहीं मिल पाया था, ऐसे में उन्होंने किसी अन्य की सीट पर यात्रा कर रहे थे। लेकिन तबीयत खराब होने पर गायकवाड़ के मथुरा में ही उतरने की खबर है।

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने सिख दंगों से जुड़ी 190 फाइलें जमा कराने के निर्देश दिए

बता दें कि गायकवाड़ के खिलाफ दिल्ली में एयर इंडिया और उनके स्टाफ ने धारा 308,355 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। दूसरी तरफ, गायकवाड़ ने भी दिल्‍ली पुलिस से शिकायत की है कि उनके पास बिजनेस क्‍लास का टिकट होने के बावजूद एयरलाइंस ने जबरन इकॉनमी में सफर कराया। पुलिस जल्द ही गायकवाड़ के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा सांसद ने पूछा, क्या अब यूपी के शेर पालक पनीर खाएंगे ?

गौरतलब है कि गायकवाड़ पर आरोप है कि उन्होंने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा। जिसके विरोध में एयर इंडिया समेत सभी घरेलु विमानन कंपनियो ने गायकवाड़ को हवाई सफर करने से बैन कर दिया।