logo-image

शेहला ने गडकरी-RSS पर लगाया पीएम मोदी की हत्या की साजिश का आरोप, फिर बताया मजाक

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने ट्वीट के जरिए बीजेपी नेता नितिन गडकरी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा दिया।

Updated on: 10 Jun 2018, 01:02 PM

नई दिल्ली:

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने ट्वीट के जरिए बीजेपी नेता नितिन गडकरी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा दिया।

हालांकि उनके इस आरोप पर जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी तो शेहला ने उस ट्वीट को मजाक बता दिया।

गौरतलब है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मामले में जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने गडकरी और आरएसएस पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था कि, 'आरएसएस और नितिन गडकरी पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इनको देखो फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो।'

शेहला के इस ट्वीट पर नितिन गडकरी ने ट्वीट के जरिए ही बिना नाम लिया कहा, 'मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझ पर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।'

हालांकि गडकरी की तरफ से कार्रवाई की चेतवानी के बाद शेहला बैकफुट पर आई गईं और अपने ट्वीट को मजाक करार दे दिया।

शेहला रशीद ने गडकरी के ट्वीट को रिट्वीट कर कहा, 'दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी मजाकिया ट्वीट पर एक्शन ले रही है।'

गौरतलब है कि भीमाकोरे गांव हिंसा के आरोपी रोणा जैकब की कॉमरेड प्रकाश को लिखी एक चिट्ठी महाराष्ट्र पुलिस को मिली थी जिसमें पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ था।

और पढ़ें: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

चिट्ठी में लिखा था कि फासिस्म को हराना अब काफी जरूरी हो गया है। मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़कर करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है। अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है इसलिए वो सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना को अंजाम दिया जाए। अगर ऐसा होता है तो ये एक तरह से सुसाइड अटैक लगेगा। हमें लगता है कि हमारे पास ये चांस है। मोदी के रोड शो को टारगेट करना एक अच्छी योजना हो सकती है।

इस चिट्ठी के सामने आने के बाद देश में राजनीति तेज हो गई है वहीं सरकार पीएम मोदी की सुरक्षा को और कड़ी करने पर ध्यान दे रही है।

और पढें: यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटों पर लड़ेगी शिवसेना