logo-image

जेडीयू के बागी नेता शरद यादव ने RSS की तुलना आतंकियों से की

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाग जनता दल यूनाइटेड से बागी हुए वरिष्ठ नेता शरद यादव ने आरएसएस की तुलना आतंकियों से कर दी है।

Updated on: 08 Sep 2017, 02:24 PM

highlights

  • शरद यादव ने आरएसएस की तुलना आतंकियों से की
  • केजे अल्फोंस के बीफ वाले बयान पर बोले शरद यादव, डांट पड़ने के बाद सुर बदले

नई दिल्ली:

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाग जनता दल यूनाइटेड से बागी हुए वरिष्ठ नेता शरद यादव ने आरएसएस की तुलना आतंकियों से कर दी है। पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फोंस के बीफ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शरद यादव ने कहा, 'सब जानते हैं ये आतंकी कौन हैं।'

शरद यादव ने कहा पहले मंत्री ने सही कहा था लेकिन डांट पड़ने के बाद उन्होंने अपने सुर बदल लिए हैं। सब जानते हैं ये आतंकी कौन हैं।

मंत्री बनने के बाद केजे अल्फोंस ने कहा था कि केरल में कहीं भी लोग अपनी पसंद का कोई भी खाना खाने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि अलग-अलग राज्य के लोग तय करेंग कि उन्हें क्या खाना है और क्या नहीं। केरल में बीफ खाने पर रोक नहीं है। लेकिन जब भुवनेश्वर में उनसे एक कार्यक्रम के दौरान बीफ खाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा पर्यटकों को अपने देश से बीफ खाकर यहां आना चाहिए।

गौरतल है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने आरजेडी और कांग्रेस से महागठबंधन तोड़ दिया था और एनडीए में शामिल हो गए थे।

शरद यादव नीतीश के इस फैसले के विरोध में उतर गए और बिहार में कई यात्राएं और सभा की। जेडीयू ने उनकी राज्यसभा सदस्यता खत्म करने के लिए उप-राष्ट्रपति से अनुशंसा की है।