logo-image

वाघेला कांग्रेस में रहेंगे या नहीं 24 तारीख को करेंगे तय, कहा- नहीं जाएंगे बीजेपी में

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला का कांग्रेस में रहने या नहीं रहने को लेकर अभी भी संशय बरकरार है।

Updated on: 20 Jun 2017, 11:13 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला का कांग्रेस में रहने या नहीं रहने को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। लेकिन अपनी रणनीति का खुलासा वो अब 24 जून को करेंगे। हालांकि उन्होंने साफ किया है कि वो बीजेपी में नहीं जा रहे हैं।

ऐसी आशंका थी कि शंकर सिंह वाघेला कांग्रेस में अपने भविष्य को लेकर कोई ऐलान कर सकते हैं। लेकिन अब शंकर सिंह वाघेला ने अपने समर्थकों का एक सम्मेलन 24 जून को बुलाया है और उनसे विचार विमर्शकरने के बाद ही वो अपने भविष्य का फैसला करेंगे। इसके अलावा वो अपने सहयोगी और मित्रों से भी सलाह लेंगे।

दरअसल गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव है और पार्टी पर दबाव बनाने के लिये वो शक्तिप्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि वो ये साफ कर चुके हैं कि वो मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वो अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिये कांग्रेस पर दबाव बना रहे हैं।

और पढ़ें: US दौरे पर पीएम मोदी उठा सकते हैं एच-1बी वीजा का मुद्दा, होगी ट्रंप से सीधी बात

बीच में ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि वो कांग्रेस से अलग हो कर अपना संगठन बना सकते हैं। लेकिन इसको लेकर भी फैसला 24 जून को ही होगा।

वाघेला का कहना है कि वे कांग्रेस और कांग्रेस आलाकमान से नाराज़ नहीं हैं। चुनावों को लेकर पार्टी की उदासीनता को लेकर वो नाराज़ हैं।

और पढ़ें: अनिल कुंबले ने इंडियन क्रिकेट टीम के कोच पद से दिया इस्तीफा