प्रद्युम्न हत्या मामला: सीबीआई की एक और छात्र पर नज़र- सूत्र

  |  Updated On : November 10, 2017 01:59 PM
CBI (सांकेतिक फोटो)

CBI (सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:  

सूत्रों के मुताबिक रायन इंटरनेश्नल प्रद्युम्न हत्या मामले में सीबीआई की नज़र एक और अन्य छात्र पर है। यह बात सीबीआई ने रिमांड पेपर में लिखी है। इस मामले में सीबीआई अन्य लोगों और किसी बड़ी साजिश की भी जांच कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक दूसरे किशोर छात्र से सीबीआई ने पूछताछ की थी जो आरोपी छात्र के साथ था। इसी छात्र ने माली और शिक्षक को वॉशरूम में खून से लथपथ पड़े हुए बच्चे की जानकारी दी थी।

सीबीआई सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक दूसरे छात्र का बयान रिकॉर्ड सीबीआई मुख्यालय में न रिकॉर्ड कर किसी दूसरी जगह लिया गया है। फिलहाल सीबीआई मामले में गुरुग्राम पुलिस और ज्यूडिशिएयल मजिस्ट्रेट के सामने और सीबीआई के सामने दिए उसके बयानों में अंतर की छानबीन कर रही है।

वहीं, सीबीआई इस मामले में माली की सत्यता और स्थानीय पुलिस को दिए गए पीटी शिक्षक के बयान की भी सघनता से जांच करेगी।  

अपने बयान में छात्र ने बताया कि उसके साथ मौजूद आरोपी छात्र ने बताया था कि प्रद्युम्न खून में लथपथ पड़ा है।

रायन मर्डर केस: प्रद्युम्न के पिता ने की मांग, पिंटो परिवार से भी हो पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई छात्र के बयान की जांच कर रही है। इसके अलावा एजेंसी इसी बात की भी जांच कर रही है कि क्या सबूतों के साथ छेड़छाड़ में स्कूल स्टाफ और हरियाणा पुलिस की कोई भूमिका है। 

वहीं, दूसरी ओर प्रद्युम्न हत्या मामले में कंडक्टर अशोक के वकील मोहित वर्मा ने कहा है, 'जैसे हमें क्लोजर रिपोर्ट मिलेगी हम अशोक (गिरफ्तार कंडक्टर) की जमानत के लिए याचिका डालेंगे। जैसे ही वो बाहर आते हैं हम पुलिस और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ केस करेंगे।'

इससे पहले बुधवार को सीबीआई ने रायन इंटरनेशनल स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र को प्रद्युम्न की हत्या मामले में गिरफ्तार किया था जिसे बाद में सीबीआई रिमांड पर भेजा दिया था।

इसके बाद गुरुवार को सीबीआई ने छात्र से पूछताछ के बाद रिमांड पेपर्स दाखिल करते वक्त इस बात का खुलासा किया था कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: बीजेपी विधायक ने कहा- ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं होगी

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

RELATED TAG: Ryan School, Cbi, Pradyuman Murder,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो