logo-image

राम दास अठावले ने विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला, कहा- सवर्णों का भारत बंद विपक्ष की चाल

अठावले ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सवर्णों का भारत बंद विपक्ष की चाल थी।

Updated on: 07 Sep 2018, 02:58 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने सवर्णों के भारत बंद के लिए विपक्षी पार्टियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष ने बंद करने की साजिश रची। लखनऊ पहुंचे रामदास अठावले ने मीडिया से बातचीत में कहा बीजेपी शासित प्रदेशों में अधिक आंदोलन इसलिए हुए क्योंकि वहां बीजेपी को बदनाम करने का काम किया गया।

अठावले ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सवर्णों का भारत बंद विपक्ष की चाल थी। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में लाभ के मकसद से कुछ लोगों ने बीजेपी की सरकारों को बदनाम करने का काम किया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी की सरकार है वहां विपक्ष आंदोलन करवा रही है हालांकि इसका लाभ इन पार्टियों को नहीं मिलेगा।

इसे भी पढ़ेंः BSP सुप्रीमो मायावती बोलीं, BJP और RSS कर रहे घिनौनी राजनीति

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 6 सितम्बर को सवर्ण संगठनों द्वारा एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बुलाए गए भारत बंद बीजेपी का 'पॉलिटिकल स्टंट' है।

मायावती ने कहा कि अपना जनाधार खिसकता देख बीजेपी पर्दे के पीछे से यह खेल कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी जातियों को बांटना चाहती है।