logo-image

मणप्पुरम गोल्ड में दिनदहाड़े लूटा 33 किलो सोना व 7 लाख कैश, गार्ड को मारा चाकू

बदमाशों ने दफ्तर में घुसते ही सबसे पहले एक गार्ड को काबूकर उसे चाकू मारा, इसके बाद मैनेजर समेत स्टाफ को गनपॉइंट पर ले लिया।

Updated on: 10 Feb 2017, 11:48 AM

नई दिल्ली:

गुरुग्राम के सिविल लाइन एरिया में स्थित मणप्पुरम गोल्ड के दफ्तर पर बदमाशों ने दिनदहाड़े धावा बोला और 33 किलो से भी ज्यादा सोना और करीब 7 लाख 80 हजार कैश लूट लिया। सभी बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे।

बदमाशों ने दफ्तर में घुसते ही सबसे पहले एक गार्ड को काबूकर उसे चाकू मारा, इसके बाद मैनेजर समेत स्टाफ को गनपॉइंट पर ले लिया। पहचान छिपाने के लिए बदमाशों ने वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरों पर कुछ स्प्रे किया। लूटपाट कर सभी लोग फररा हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर सहित सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमों को जांच में लगाया गया है। सीसीटीवी में तीन बदमाशों के चेहरे आ गए हैं। पुलिस उनकी पहचान में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को करीब 12:15 बजे 7 से 8 युवक कस्टमर बनकर मणप्पुरम गोल्ड के दफ्तर पहुंचे। सबसे पहले चार युवक आए। गार्ड मुकेश गुर्जर के टोकने पर एक युवक ने रजिस्टर में एंट्री की। इसके बाद वह अंदर चला गया।

एक बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा था, दो ने चश्मा पहना था। सभी की उम्र 25 से 27 के बीच बताई जा रही है। एक युवक ने गार्ड को धक्का दिया और उसके पेट में चाकू से चार वार कर दिए। उसकी बंदूक को कंधे से उतारकर फेंक दिया।

एक बदमास ने गनपॉइंट के बल पर मैनेजर को स्ट्रॉन्ग रूम में लेकर गया। उसने काले रंग के दो बैग में 33 किलो से अधिक गोल्ड व 7 लाख 80 हजार कैश भर लिया। इसके बाद बदमाश गार्ड सहित सभी लोगों को अंदर बंद कर दिया। जिसके बाद पैसे और सोना लेकर फरार हो गए।