धुंध के कारण यमुना नदी में गिरी कार, दो की मौत

  |  Updated On : November 10, 2017 07:24 AM
दिल्ली में स्मॉग (फाइल फोटो)

दिल्ली में स्मॉग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में स्मॉग के कारण एक कार रास्ता भटक गई और यमुना नदी में जा गिरी। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना को लेकर जांच जारी है। घटना तिमारपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव के पास यमुना पुश्ते की है।

पुश्तों पर बैरिकेट न होने के कारण कार चालक को कुछ नहीं दिखा और सीधे यमुना में जा गिरी। मृतक मूल रुप से झुंझुनू के निवासी बताए जा रहे हैं। बीती रात ये लोग दोस्तों से मिलने आये थे और रात में यमुना किनारे पुश्ते से गुजर रहे थे तभी हादसा हुआ।

दिल्ली में स्मॉग से बुरा हाल है। जहरीली हवा ने दिल्लीवासियों का हाल बेहाल कर दिया है। इसका सबसे ज्यादा प्रभाव बुजुर्गों, बच्चों और रोगियों पर देखने को मिल रहा है।

बीमार लोगों के अलावा स्वस्थ लोगों के लिए भी यह जहरीली हवा हानिकारक है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के अनुसार, यह स्वास्थ्य की आपात स्थिति है, क्योंकि शहर व्यावहारिक रूप से गैस चैंबर में बदल गया है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Road Accident, Fog, Smog Delhi, Timarpur, Car, Yamuna Death,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो