logo-image

RJD नेता मनोज झा का बयान, बिहार में महागठबंधन को बताया 'अटूट'

बिहार में महागठबंधन टूटने को लेकर जारी कयासों पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने फिलहाल विराम लगा दिया है।

Updated on: 24 Jul 2017, 06:54 AM

नई दिल्ली:

बिहार में महागठबंधन टूटने को लेकर जारी कयासों पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने फिलहाल विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा, 'मीडिया में जो कुछ भी कहा जा रहा है वह केवल अटकलें हैं। अटकलों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।'

बता दें कि दोनों दलों के बीच भ्रष्टाचार को लेकर गठबंधन पर काले बादल मंडरा रहे हैं। वहीं आरजेडी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि गठबंधन के सभी नेता एकजुट हैं। हालांकि अभी भी इस मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं।

बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआई के तरफ से दायर एफआईआर के बाद राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर बीजेपी हमलावर है।

इससे पहले बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा था, 'तेजस्वी यादव का इस्तीफा या बर्खास्तगी फिलहाल बिहार में सबसे बड़ा मुद्दा है। आखिरकार कोई दागी मंत्री कैसे मुख्यमंत्री के बगल में बैठ सकता है।'

इसे भी पढ़ेंः BJP ने कहा, तेजस्वी की बर्खास्तगी और इस्तीफे से बड़ा बिहार में कोई मुद्दा नहीं

वहीं तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को नई दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में नीतीश और राहुल के बीच राज्य में महागठबंधन बचाने को लेकर बात हुई।

खबरों के मुताबिक शनिवार को हुई मुलाकात में नीतीश कुमार ने साफ किया कि भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी होने के बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मंत्रिमंडल में बने रहना ठीक नहीं है। बैठक में नीतीश ने भ्रष्टाचार के मामले में पहले की गई कार्रवाई का भी हवाला दिया।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें