logo-image

टूट की कगार पर आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई, MLA सुखपाल सिंह खैहरा ने की बगावत

बठिंडा में आप के बागी गुट के सम्‍मेलन में सुखपाल सिंह खैहरा ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में पंजाबी ही आम आदमी पार्टी को चलाएंगे।

Updated on: 03 Aug 2018, 11:11 AM

नई दिल्ली:

आतंरिक कलह से जूझ रही आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में टूट के कगार पर पहुंच गई है। बठिंडा में आप के बागी गुट के सम्‍मेलन में सुखपाल सिंह खैहरा ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में पंजाबी ही आम आदमी पार्टी को चलाएंगे।

बता दें कि खैहरा आप के विधायक हैं और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में पार्टी को नए तरीके से खड़ा किया जाएगा। इस बैठक के दौरान आप के संगठन को भंग करने का प्रस्‍ताव भी पारित किया गया।

खैहरा ने पार्टी आलाकमान पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस सरकार के खिलाफ आवाज उठानी शुरू की तो साजिश के तहत मुझे नेता प्रतिपक्ष से हटा दिया गया।

उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं को लग रहा है कि खैहरा का कद बड़ा हो रहा है और उसे किनारा करो। इस सम्मेलन में सुखपाल सिंह खैहरा और कंवर संधू के साथ कई विधा‍यक मौजूद थे।

और पढ़ेंः राहुल ने बोला सुषमा पर हमला, कहा-चीन के सामने घुटने टेक दिए 

इस सम्मेलन में पार्टी के सात विधायक पहुंचे थे। खैहरा ने इस दौरान कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की सरकार पर भी हमला किया। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन मुझे जेल भेजना चाहते हैं। इस दौरान अकाली दल को अच्छी पार्टी बताया लेकिन बादल परिवार पर जमकर हमले किए।