logo-image

राजस्थान में राहुल गांधी ने 'चौकीदार' प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कही ये बातें

राजस्थान में चुनावी बिगुल बज चुका है. बीजेपी(BJP) को मात देने के लिए कांग्रेस (Congress) अब उसी की तर्ज पर नारा गढ़ा है. 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' की तरह 'हर-हर कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस' नारे के साथ डुंगरपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया गया.

Updated on: 21 Sep 2018, 12:06 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान में चुनावी बिगुल बज चुका है. बीजेपी(BJP) को मात देने के लिए कांग्रेस (Congress) अब उसी की तर्ज पर नारा गढ़ा है. 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' की तरह 'हर-हर कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस' नारे के साथ डुंगरपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया गया. गुरुवार यानी आज से राहुल गांधी यहां से चुनावी अभियान की शुरुआत की.राहुल गांधी आदिवासी बहुल क्षेत्र डुंगरपुर के सांगवाड़ा में रैली को संबोधित किया. राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि हम चाहते हैं कि एक दिन आप अपने फोन के पीछे देखों और उस पर लिखा हो 'मेड इन राजस्थान', 'मेड इन डुंगरपुर'.

इसके साथ ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, 'मैं चुनाव में बहुत सारी महिला कैंडिडेट को देखना चाहता हूं, क्योंकि उनके बिना भारत में कुछ भी नहीं हो सकता है.'

इसे पढ़ें : इमरान खान ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी, कहा- आतंकवाद पर वार्ता को तैयार पाकिस्तान

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा था कि मैं देश का पीएम नहीं बनना चाहता हूं, मैं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं. और आज देश के दिल में एक नई आवाज उठ रही है कि गली-गली में शोर है हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है.

बता दें कि राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस जनता को लुभाने की कोशिश में जुट गई है. बीजेपी जहां गौरव यात्रा निकाल रही है, वहीं कांग्रेस चुनावी रैलियों और सभाओं पर जोर दे रही है.