राहुल ने पीएम मोदी के फिटनेस विडियो का उड़ाया मज़ाक, कहा- विचित्र और हास्यास्पद

  |   Updated On : June 13, 2018 11:56 PM

नई दिल्ली :  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस विडियो का मज़ाक उड़ाया है। उन्होंने पीएम मोदी के विडियो को 'विचित्र' और 'हास्यास्पद' बताते हुए दिवालियापन करार दिया है।

दिल्ली के एक लग्ज़री होटल में आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि ये दिवालियापन है और सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी से कहा कि पीएम के फिटनेस विडियो के जवाब में अपना फिटनेस विडियो लाएं।

राहुल गांधी ने पीएम के फिटनेस विडियो का मज़ाक उड़ाते हुए कहा, ''क्या आपने पीएम का फिटनेस विडियो देखा? यह हास्यास्पद है... मेरा मतलब... यह विचित्र है... यह मानसिक दिवालियापन है।'

राहुल गांधी पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल के साथ बैठे हुए थे लेकिन वो सीताराम येचुरी की तरफ मुड़े और उनसे पीएम के फिटनेस विडियो के जवाब में एक विडियो निकालने के लिये कहा।

और पढ़ें: मोदी कैबिनेट के फैसले:बड़े घर वालों को भी ब्याज पर राहत,और भी बहुत कुछ

राहुल गांधी की इस बात पर टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा और डीएमके नेता कनीमोझी खुलकर ठहाका लगाया।

इन लोगों की बातों को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी चुपचाप सुन रहे थे।

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। हालांकि सोनिया गांधी विदेश में होने के कारण इस कार्यक्रम में नहीं आ पाई थीं।

पीएम के फिटनेस विडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने विडियो को कश्मीर में पाक फायरिंग में मारे गए बीएसएफ जवानों का अपमान कहा था। बताया था।

और पढ़ें: SC/ST को केंद्र, राज्य दोनों जगह पदोन्नति में मिलेगा आरक्षण : पासवान

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Pm Modi, Fitness Video,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो