logo-image

नीतीश को राबड़ी का पत्र, कहा- परिवार को कुछ हुआ तो वो होंगे जिम्मेदार

सुरक्षा हटाए जाने से राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश को पत्र लिखकर कहा है कि अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके लिये राज्य का गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

Updated on: 11 Apr 2018, 01:59 PM

नई दिल्ली:

सुरक्षा हटाए जाने से नाराज राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि उनको और उनके परिवार मारने का षड्यंत्र किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा है कि अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके लिये राज्य का गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

बिहार का गृह मंत्रालय इस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास है।

इससे पहले सुरक्षा में कटौती किये जाने पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वो डरपोक हैं और ईर्ष्यावश इस तरह का कदम उठा रहे हैं।

और पढ़ें: मार्क जुकरबर्ग ने मानी गलती, कहा- भारत के चुनावों में होगी ईमानदारी

राबड़ी देवी ने कहा कि उनके परिवार को मारने का षड्यंत्र किया चल रहा है।

उन्होंने कहा, 'सुरक्षा रात को 9 बजे हटा ली गई। देखिये सरकार क्या कर रही है? ये एक षड्यंत्र है मुझे और मेरे परिवार को मारने के लिये।'

उन्होंने कहा, 'ये नीतीश कुमार, ,सुशील मोदी और सरकार का षड्यंत्र है। लालूजी जेल में हैं और हर दिन मर रहे हैं, हमें नहीं पता कि वो बीमारी से मर रहे हैं या दवाइयों का इस्तेमाल कर मारा जा रहा है। उनके शरीऱ में शुगर की मात्रा बढ़ रही है। अगर सरकार घर खाली करने के लिये बोलेगी तो हम घर भी खाली करने के लिये तैयार हैं।'

सुरक्षा हटाए जाने पर राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा है औऱ कहा है कि कोई अप्रिय घटना अगर उनके परिवार के साथ होती है तो उसके जिम्मेदार गृह मंत्रालय होगा।

मंगलवार को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से सीबीआई ने पूछताछ की थी। उसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने हाउस गार्डस को हटाने का आदेश दिया था।

हालांकि अधिकारियों का कहना है कि इसमें किसी तरह का भेदभाव नहीं है और सुरक्षा व्यवस्था को तय करने संबंधी सभी फैसले समिति लेती है।

और पढ़ें: सुरक्षा में कटौती, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक