logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। अमरिंदर सिंह पीएम से उनके सरकारी आवास पर जाकार मिले।

Updated on: 01 Sep 2018, 08:57 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। अमरिंदर सिंह पीएम से उनके सरकारी आवास पर जाकार मिले। इन दोनों नेताओं की मुलाकात किस सिलसिले में हुई यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। अमरिंदर सिंह पीएम से उनके सरकारी आवास पर जाकार मिले। इन दोनों नेताओं की मुलाकात किस सिलसिले में हुई यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह भी नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें ऐसे समय पर इमरान खान के शपथग्रहण में नहीं जाना चाहिए जब सीमा पर रोक पाकिस्तान हमारे जवानों को मार रहा है।

सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा, 'जहां तक पाकिस्तान के आर्मी चीफ को गले लगाने की बात है तो वो इसके पक्ष में नहीं है। उन्होंने (navjot singh sidhu) पाकिस्तान के सेना प्रमुख के साथ स्नेह दिखाकर गलत किया। अमरिंदर सिंह ने आगे कहा, 'हर रोज हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। व्यक्ति को समझना चाहिए कि हमारे जवान सीमा पर रोजाना शहीद हो रहे हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे कहा मेरे अपने रेजिमेंट ने एक मेजर और दो जवान पिछले महीने खोए और हर रोज कोई न कोई जवान गोलियों का शिकार हो रहा है। ऐसे में दोष किसका है? जो गोली चला रहा है उसका या फिर सेना प्रमुख का, जो ऑर्डर देते है, और सेना प्रमुख जनरल बाजवा हैं।

इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर कहा कि वो वहां व्यक्तिगत तौर पर गए थे। पंजाब सरकार का इससे कोई संबंध नहीं है। पीओके (POK) के राष्ट्रपति के साथ बैठने पर अमरिंदर ने कहा कि शायद उन्हें (नवजोत सिंह सिद्धू) यह पता नहीं होगा कि वे (पीओके के राष्ट्रपति) कौन हैं।