logo-image

पीएम मोदी ने इवांका ट्रंप के कार्यक्रम में पहुंचकर पद की गरिमा को कम किया: कांग्रेस

शर्मा ने कहा, 'पीएम मोदी ने इस तरह वहां जाकर अपने पद की गरिमा को कम किया है। जबकि सीएम ख़ुद भी वहां मौज़ूद थे।'

Updated on: 29 Nov 2017, 12:04 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पीएम मोदी पर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को कम करने का आरोप लगाया है।

इवांका ट्रंप के कार्यक्रम में पीएम मोदी की मौजूदगी पर सवाल खड़े करते हुए शर्मा ने पूछा, 'जब तेलांगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव ख़ुद इवांका ट्रंप के साथ स्टेज पर उपस्थित हैं तो फिर प्रधानमंत्री को वहां जाने की क्या ज़रूरत थी।'

शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा, 'पीएम मोदी ने इवांका ट्रंप के कार्यक्रम में जाकर अपने पद की गरिमा को कम किया है। जबकि सीएम ख़ुद भी वहां मौज़ूद थे।'

आगे उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी को बाहरी और अविश्वसनीय रेटिंग एजेंसी से सर्टिफिकेट की ज़रूरत क्यों है? पीएम को गुजरात की जनता से सर्टिफिकेट मांगना चाहिए।'

इससे पहले मंगलवार को भी कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने पीएम मोदी पर प्रोटोकॉल तोड़ने और प्रधानमंत्री पद की गरिमा को कम करने का आरोप लगाया था। 

मुशर्रफ ने की हाफिज सईद की तारीफ, कबूला- कश्मीर में सक्रिय है LeT

बता दें कि हैदराबाद में मंगलवार से शुरू हुए तीन दिवसीय वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन (जीईएस) में 150 देशों के लगभग 1500 प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

समारोह में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहीं हैं।

हाइटेक सिटी स्थित हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र (एचआईसीसी) में हो रहे इस सम्मेलन की मेजबानी भारत और अमेरिका संयुक्त रूप से कर रहे हैं। यह महिला उद्यमियों पर केंद्रित कार्यक्रम है। 

समारोह स्थल पर स्टार्ट-अप के बारे में बताया जा रहा है, जबकि डिजिटल डिस्पले में विभिन्न क्षेत्रों में भारत की क्षमता के बारे में बताया जा रहा है।

मुशर्रफ ने माना, पाकिस्तान के कराची में छिपा है अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद