logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रायन स्कूल मर्डर केस: सुरक्षाकर्मी का बड़ा खुलासा, फर्श पर था खून जिसे साफ करवा दिया गया

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युमन की हत्या मामले में सुरक्षाकर्मी के दावे ने स्कूल की पोल खोल दी है।

Updated on: 13 Sep 2017, 05:14 PM

नई दिल्ली:

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युमन की हत्या मामले में सुरक्षाकर्मी के दावे ने स्कूल की पोल खोल दी है।

रायन स्कूल के सुरक्षाकर्मी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, 'वहां फर्श पर खून था जिसे साफ करवा दिया गया। मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है।'

8 सितंबर को रायन स्कूल के बाथरूम में प्रद्युमन का गला कटा शव मिला था। उसके शव के पास से चाकू बरामद किये गये थे। पुलिस ने पिछले दिनों कहा था कि स्कूल ने प्रद्युमन की हत्या के बाद सबूत मिटाने की कोशिश की थी।

अग्रिम जमानत पर गुरुवार को होगी सुनवाई

बंबई हाईकोर्ट ने बुधवार को रायन इंटरनेशनल स्कूल के ट्रस्टियों द्वारा दाखिल की गई अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई को गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

रायन स्कूल के ट्रस्टियों ने गुरुग्राम शाखा के कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की थी। आपको बता दें कि प्रद्युम्न के पिता ने अपनी अर्जी में स्कूल के ट्रस्टियों द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने की मांग की है।

सुनवाई दिल्ली में हो या हरियाणा में 18 सितंबर को होगा फैसला

सुप्रीम कोर्ट रेयान इंटरनेशनल स्कूल की गुरुग्राम शाखा में कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न की हत्या से जुड़े मामले की हरियाणा से बाहर स्थानांतरित करने की मांग की याचिका पर 18 सितंबर को सुनवाई करेगा।

और पढ़ें: डॉक्टर का दावा, हत्या से पहले प्रद्युमन के साथ नहीं हुआ था यौन उत्पीड़न

रेयान स्कूल के उत्तरी क्षेत्र के प्रशासन से जुड़े फ्रांसिस थॉमस ने मामले को हरियाणा की अदालत से दिल्ली की अदालत में स्थानांतरित करने की मांग की है।

प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा की अगुवाई वाली पीठ ने कहा कि इस मामले पर सुनवाई सोमवार को होगी। वरिष्ठ वकील के.टी.एस. तुलसी ने मामले को हरियाणा के सोहना की अदालत से दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग की।

उत्तरी जोन के अध्यक्ष पुलिस रिमांड पर

रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई हत्या मामले में गिरफ्तार स्कूल के दो वरिष्ठ अधिकारियों की मुश्किलें फिलहाल कम नहीं हो रही है। कोर्ट ने रेयान इंटरनेशनल के उत्तर भारत प्रमुख फ्रांसिस थॉमस को 16 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जबकि एचआर प्रमुख जेयस थॉमस को 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

और पढ़ें: Samsung Galaxy Note8, Xiaomi Mi Mix 2 जानिए कौन सा फोन है बेहतर