logo-image

एयर इंडिया मारपीट मामले में शिवसेना सांसद को मिला मोदी के मंत्री का साथ

एयर इंडिया के कर्माचारी के साथ 'गुंडागर्दी' किए जाने के मामले में घिरते नजर आ रहे शिव सेना के सांसद को मोदी सरकार के मंत्री का साथ मिला है।

Updated on: 24 Mar 2017, 08:00 PM

highlights

  • एयर इंडिया कर्मचारी से गुंडागर्दी के मामले में शिव सेना सांसद रवींद्र गायकवाड को मिला मोदी के मंत्री के साथ
  • केंद्रीय न्याय और कानून राज्य मंत्री पी पी चौधरी ने कहा कि किसी को कहीं यात्रा किए जाने से नहीं रोका जा सकता है

New Delhi:

एयर इंडिया के कर्माचारी के साथ 'गुंडागर्दी' किए जाने के मामले में घिरते नजर आ रहे शिव सेना के सांसद को मोदी सरकार के मंत्री का साथ मिला है।

केंद्रीय न्याय और कानून राज्य मंत्री और बीजेपी के सांसद पी पी चौधरी ने कहा, 'किसी को कहीं यात्रा किए जाने से नहीं रोका जा सकता है और ऐसा कोई भी कानून नहीं है, जिसकी मदद से किसी को ऐसा करने से रोका जा सके।'

चौधरी ने कहा, 'अगर किसी ने अपराध किया है तो उसकी सजा दी जानी चाहिए। लेकिन किसी को टिकट नहीं दिया जाना वाकई में गंभीर रूप से गलत है।' 

और पढ़ें:AI कर्मचारी से गुंडागर्दी के बाद इंडिगो ने भी कैंसिल किया शिवसेना सांसद गायकवाड़ का टिकट

मुश्किल में सांसद

एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट किए जाने के मामले में शिव सेना सांसद रवींद्र गायकवाड के खिलाफ एयर इंडिया ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इससे पहले एयर इंडिया ने गायकवाड को हवाई यात्रा करने से प्रतिबंधित कर दिया था।

शुक्रवार शाम गायकवाड को दिल्ली से पुणे लौटना था लेकिन एयर इंडिया ने उनका टिकट कैंसिल कर दिया। इसके बाद अन्य एयरलाइंस ने भी गायकवाड को टिकट नहीं दिए जाने का फैसला लिया है।

वहीं गायकवाड इस मामले में पीछे हटते नजर नहीं आ रहे हैं। एयर इंडिया के कर्मचारी से माफी मांगने की बजाए गायकवाड ने उल्टे दिल्ली पुलिस से एयर इंडिया के खिलाफ शिकायत कराई है।

गायकवाड ने कहा, 'एयर इंडिया के कर्मचारियों ने उन्हें कथित तौर पर धक्का दिया।' उन्होंने कहा कि उन्हें एयर इंडिया के बिजनेस क्लास से यात्रा करनी थी लेकिन उन्हें इकनॉमी क्लास से यात्रा करने के लिए मजबूर करना पड़ा।

और पढ़ें: ब्लैकमनी पर सख़्त सरकार, अब CA और CS के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में सरकार