logo-image

गोवा कांग्रेस के व्हाट्सएप ग्रुप में पोर्न क्लिप शेयर, फजीहत के बाद मांगी माफी

यह वाट्स एप ग्रुप गोवा कांग्रेस का मीडिया से संवाद का आधिकारिक माध्यम है और इसका प्रयोग प्रेस रीलिज और प्रेस वार्ता के लिए आमंत्रण भेजने में किया जाता है।

Updated on: 08 Jul 2017, 08:20 PM

नई दिल्ली:

गोवा कांग्रेस को शनिवार को तब खासी किरकिरी झेलनी पड़ी जब उनके आधिकारिक व्हाट्सएप मीडिया ग्रुप में एक पूर्व पार्टी पदाधिकारी ने गलती से पोर्न क्लिप शेयर कर दिया।

गोवा कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता सुनील कावथानकर ने बाद में मीडिया से माफी मांगी और कथित दोषी बरनावे स्पेको को ग्रुप से निकाल दिया।

यह वाट्स एप ग्रुप गोवा कांग्रेस का मीडिया से संवाद का आधिकारिक माध्यम है और इसका प्रयोग प्रेस रीलिज और प्रेस वार्ता के लिए आमंत्रण भेजने में किया जाता है। इस ग्रुप के 80 से ज्यादा सदस्य हैं, जिनमें कांग्रेस नेता और पत्रकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: जुनैद खान हत्याकांड: मुख्य आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार, 2 लाख रुपये का था इनाम

कावथानकर ने कहा, 'यह बहुत ही गंभीर मामला है। दोषी सदस्य को ग्रुप से हटा दिया गया है। एडमिन होने के नाते मैं सभी सदस्यों से माफी मांगता हूं। ऐसी गैरजिम्मेदाराना हरकत बेहद आपत्तिजनक है और बर्दाश्त नहीं की जाएगी।'

कांग्रेस के पूर्व महासचिव स्पेको ने आईएएनएस को बताया, 'यह गलती से हुआ। मुझे किसी ने क्लिप भेजी थी, जो गलती से इस ग्रुप में साझा हो गया। मैं असुविधा के लिए माफी मांगता हूं।'

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा अपने ही शो में हुए बेहोश, शाहरुख खान बिना शूटिंग के ही वापस लौटे