logo-image

पीएम मोदी 17 अप्रैल को जाएंगे गुजरात, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

पीएम मोदी सूरत में एक अस्पताल जबकि तापी जिले में सुमुल डेयरी के कैटल फीड प्लांट सहित कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

Updated on: 05 Apr 2017, 07:06 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 अप्रैल को अपने गृह राज्य गुजरात जाएंगे। इस दौरे में पीएम मोदी सूरत में एक अस्पताल जबकि तापी जिले में सुमुल डेयरी के कैटल फीड प्लांट सहित कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

अधिकारियों ने बताया कि पीएम मोदी गुजरात के इस दौरे में सौनी (सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई) परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे। मोदी की यात्रा के कार्यक्रम के बारे पूरी जानकारी सूरत से बीजेपी सांसद सी आर पाटिल ने दिया।

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी 16 अप्रैल की शाम को सूरत हवाई अड्डे पर उतरेंगे। जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। अगली सुबह, वह सूरत के कटारग्राम इलाके में किरण अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने कहा कि अस्पताल का निर्माण एक ट्रस्ट से 400 करोड़ रपये की लागत से किया गया है। इस अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद पीएम तापी जिले में बाजीपुरा गांव में जाएंगे। जहां वह सूरत जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ सुमुल डेयरी के कैटल फीड प्लांट और आइसक्रीम संयंत्र का उद्घाटन करेंगे।

सुमुल के अध्यक्ष राजूभाई पाठक ने बताया कि पीएम बाजीपुरा में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में करीब तीन लाख से अधिक लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।