logo-image

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया घोटालेबाजों का साथी, कहा- आप चौकीदार नहीं भागीदार हैं

देश में हो रहे घोटाले और लोन लेकर विदेश भाग रहे लोगों को संरक्षण देने के लिए राहुल ने सीधे तौर पर पीएम को जिम्मेदार ठहराया।

Updated on: 20 Jul 2018, 02:12 PM

नई दिल्ली:

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर करारा हमला बोला। देश में हो रहे घोटाले और लोन लेकर विदेश भाग रहे लोगों को संरक्षण देने के लिए राहुल ने सीधे तौर पर पीएम को जिम्मेदार ठहराया।

सदन के पटल से चर्चा करते हुए राहुल ने कहा, 'पीएम मोदी अपने आप को देश का सबसे बड़ा चौकीदार बताते हैं, लेकिन वह इसमें भागीदार हैं।' इस दौरान उन्होंने बीजेपी के सासंदों से कहा कि डरो मत।

किसानों के मुद्दों को लेकर उन्होंने कहा कि यह सरकार हमेशा जुमला स्ट्राइक कर रही है। हर कोई जानता है कि केंद्र सरकार अपने प्रचार के लिए कितना खर्च कर रही है।

राहुल ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़े किए और कहा कि यह सरकार महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है, लेकिन सरकार कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

और पढ़ेंः अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल ने कहा कहा 'बार' जाते हैं पीएम, हंस पड़े सभी सांसद 

राहुल के भाषण के दौरान कई बार ऐसा हुआ कि सत्तारूढ़ दल के सासंद सदन में हंगामा करने लगे। एक बार तो हंगामा इतना बढ़ गया कि लोकसभा अध्यक्ष को सदन को थोड़ी देर के लिए स्थगित करना पड़ा।

देश भर में जारी मॉब लिंचिंग की घटना और अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर भी सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि एक तरफ देश में गरीब और आदिवासियों पर हमला हो रहा है और मंत्री आरोपियों को माला पहना रहे हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें