logo-image

पल्लवी विकमसे मौत मामलाः ट्रेन चालक का बयान दर्ज करेगा जीआरपी

पल्लवी विकमसे की हत्या के मामले में स्पष्टता लाने के लिए सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) उस ट्रेन के चालक का बयान दर्ज करेगी, जिसके नीचे पल्लवी के आने की आशंका जताई जा रही है।

Updated on: 07 Oct 2017, 05:14 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के अध्यक्ष नीलेश विकमसे की 21 वर्षीय बेटी पल्लवी विकमसे की हत्या के मामले में स्पष्टता लाने के लिए सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) उस ट्रेन के चालक का बयान दर्ज करेगी, जिसके नीचे पल्लवी के आने की आशंका जताई जा रही है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, एक सीनियर इंस्पेक्टर के द्वारा यह बयान दर्ज कराया जाएगा, जिससे पल्लवी की मौत से जुड़ी घटनाओं के क्रम को जाना जा सके।

और पढ़ें: मुंबईः पल्लवी ने भेजा था मैसेज, मौत के लिए किसी को न ठहराया जाए जिम्मेदार

सहायक पुलिस आयुक्त, माखिंद्र चव्हाण ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, 'सीनियर इंस्पेक्टर को घटनाओं का क्रम जानने के लिए ट्रेन चालक का बयान रिकॉर्ड करने के लिए भेजा गया है। हमने मीडिया में कुछ ट्रेन यात्रियों के बयान के बारे में पढ़ा है जिन्होंने इस घटना को देखा। हम उनको भी पूछताछ के लिए बुलाएंगे।'

'अभी हम यह नहीं जानते कि मौत के समय क्या हुआ। हालांकि, हमने लड़की के पिता और भाई के बयान दर्ज किए हैं, जिन्होंने हमें बताया कि उन्हें किसी धोखाधड़ी की आशंका नहीं है।'

गौरतलब है कि पल्लवी ने हाल ही में अपनी लॉ की ड़िग्री पूरी की थी और वह बुधवार से लापता थी। उसे अखिरी बार मुंबई के सीएसटी (छत्रपति शिवाजी टर्मिनल) स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं 5 से लोकल ट्रेन में चढ़ते हुए जेखा गया था। गुरुवार को उसका शव मुंबई में रहस्यमय परिस्थितियों में मिला था।

और पढ़ें: बिहार: नाबालिग छात्रा संग दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल