logo-image

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने किया हमला, 1 की मौत, 4 पुलिसवाले घायल

रविवार को देर शाम कुछ आतंकियों ने जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के एक पुलिस थाने पर आंतकी हमला कर दिया

Updated on: 30 Apr 2017, 08:45 PM

नई दिल्ली:

कश्मीर घाटी में आतंकी वारदात लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को देर शाम कुछ आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के एक पुलिस थाने पर आंतकी हमला कर दिया। इस हमले में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई है जबकि हमले में चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने श्रीनगर के खानयार पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर हैंड ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गए । थाने पर इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

पिछले साल जुलाई महीने में हिज्बुल आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से ही कश्मीर घाटी में हिंसा का दौर जारी है। पिछले साल पीओके में आतंकयों पर सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तानी आतंकी घाटी में लगातार आर्मी के कैंप को अपना निशाना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल के 100 दिन पूरे, कहा- फर्जी मीडिया की जगह समर्थकों के साथ वक्त बिताना पसंद

गौरतलब है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में लगातार अलगवावादी ताकतों को अपना समर्थन देकर वहां भारतीय सेना के खिलाफ लोगों को पत्थरबाजी करने के लिए उकसाता रहता है। इसके साथ ही सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए पाकिस्तान की सेना आतंकियों को ट्रेनिंग देकर घुसपैठ भी कराती है।

यह भी पढ़ें: विक्रम भट्ट ने माना, सुष्मिता सेन से था एक्सट्रा मेरिटल अफेयर, सुसाइड तक करने की कोशिश की थी