logo-image

VIDEO:न्यूज नेशन चैनल ने किए चार साल पूरे, कंगना- विशाल भारद्वाज समेत कई हस्तियों ने दी बधाई

न्यूज नेशन चैनल ने 4 साल पूरा कर लिया है। 14 फरवरी 2013 में चैनल शुरू किया गया था और तब से ही निडरता के साथ चैनल हर सच को दिखा रहा है। न्यूजं नेशन का एक अन्य चैनल न्यूज़ स्टेट भी है। न्यूज़ स्टेट उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश का नंबर एक चैनल है।

Updated on: 17 Feb 2017, 05:18 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन चैनल ने 4 साल पूरा कर लिया है। 14 फरवरी 2013 में चैनल शुरू किया गया था और तब से ही निडरता के साथ चैनल हर सच को दिखा रहा है। न्यूज़ नेशन का एक अन्य चैनल न्यूज़ स्टेट भी है। न्यूज़ स्टेट उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश का नंबर एक चैनल है।

न्यूज नेशन चैनल के दो बेवसाइट भी है। हिन्दी में खबर पढ़ने के न्यूज स्टेट की बेवसाइट www. newsstate.in पर  आप जा सकते हैं और अंग्रेजी में खबर पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन बेवसाइट www. newsnation.in पर जा सकते हैं।

चैनल के 4 साल पूरा होने की खुशी में चैनल ने 'चार साल बेमिसाल' का जश्न मनाया। न्यज नेशन के चार साल पूरा करने पर कंगना और विशाल भारद्वाज जैसे कई फिल्मी हस्तियों ने दी बधाई दी।

न्यूज नेशन चैनल ने बहुत कम समय में हिन्दी मीडिया जगत में अपने खबरों और कार्यक्रम की वजह से अलग पहचान बना ली है। कंगना ने चैनल को बधाई देते हुए कहा, 'चैनल इसी तरह 400 साल पूरा करे इसकी वह कामना करती हैं।'