logo-image

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच छिड़ा ट्विटर वार, कहा- छोटा भीम भी ज्यादा समझदार

नमो एप द्वारा डाटा लीक करने के आरोप-प्रत्यारोप के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है।

Updated on: 26 Mar 2018, 04:11 PM

नई दिल्ली:

नमो एप द्वारा डाटा लीक करने के आरोप-प्रत्यारोप के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को जासूस बताते हुए डेटा चोरी करने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है।

अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए लिखा,'देश में छोटा भीम (बच्चों के बीच चर्चित कार्टून चरित्र) को भी पती है कि डाटा लीक करने से पहले अनुमति की आवश्यकता होती है, ऐसे जासूसी नहीं की जा सकती।'

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बिग बॉस बताते हुए कहा था कि उन्हें आम नागरिकों की जासूसी करना पसंद है।

यह भी पढ़ें: डेटा लीक के आरोप के बाद गूगल प्ले स्टोर से कांग्रेस ने डिलीट किया एप

राहुल ने ट्वीट पर लिखा,' नमो एप द्वारा लोगों के बीच बातचीत का ऑडियो, वीडियो और संपर्कों को रिकॉर्ड किया जा रहा है। जीपीएस के माध्यम से आपका स्थान भी ट्रैक किया जा रहा है। पीएम वो बिग बॉस हैं, जो भारतीयों पर जासूसी करना पसंद करते हैं। अब वो हमारे बच्चों के बारे में सभी जानकारी चाहते हैं। 13 लाख एनसीसी कैडेटों को मजबूर किया जा रहा है कि वह इस एप को डाउनलोड करें।'

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के नमो एप पर डाटा लीक करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: जासूस नरेन्द्र मोदी जीपीएस के जरिये करते हैं आपका पीछा: राहुल गांधी