logo-image

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा अपनी मां की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर मीडिया पर भड़के

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को अपनी मां की सरकारी सुरक्षा हटाए जाने पर चुप्पी तोड़ी।

Updated on: 18 May 2017, 12:27 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को अपनी मां की सरकारी सुरक्षा हटाए जाने पर चुप्पी तोड़ी। वाड्रा ने कहा उनकी मां कभी सुरक्षा चाहती ही नहीं थीं। इसे हटाने से उन्हें इसके कारण होने वाली अनावश्यक परेशानी से छुटकारा ही मिलेगा।

वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'मेरी मां ने कभी सुरक्षा नहीं मांगी और मैं आश्वस्त हूं कि इसे हटाने से इसके कारण होने वाली परेशानी से उन्हें निजात मिलेगी। इसके कारण अक्सर दूसरों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था, जिसके कारण वह खुद को शर्मिदा व असहज महसूस करती थीं।'

सुरक्षा हटाए जाने की खबरों को लेकर वाड्रा ने मीडिया पर भी निशाना साधा। उन्होंने मुद्दे को लेकर मीडिया के एक धड़े पर उन्हें (वाड्रा) निशाने पर लेने का आरोप लगाया।

वाड्रा ने कहा, 'चीजों को बदलने के कई सभ्य तरीके हैं, बजाए इसके कि मीडिया में किसी को बदनाम करने के लिए मुहिम चलाई जाए। जिसमें एक वरिष्ठ नागरिक को निशाना बनाया जाए और संबंधित व्यक्ति के बजाय पहले मीडिया को खबर दे दी जाए।'

इसे भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल निकाय चुनाव में चला ममता का जादू 7 में से 4 सीटें जीतीं

उन्होंने कहा, 'मैं दोहरा रहा हूं..कृपया मुझसे अपनी लड़ाई को कम से कम मेरी मां तक मत ले जाइए।' एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि दिल्ली पुलिस ने वाड्रा की मां नौरीन वाड्रा को मिल रही सुरक्षा मंगलवार को हटा ली।

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें