logo-image

राजस्थान में बारिश का दौर जारी, अगले 24 घंटे में दक्षिण पूर्वी ज़िलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान प्रदेश के पूर्वी भाग के कुछ हिस्सों में मूसलाधार, और पूर्वी भाग के कई हिस्सों और पश्चिमी भाग के कुछ हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है।

Updated on: 20 Aug 2018, 09:40 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में बारिश का दौर जारी है और बीते 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान के कई हिस्सों में अच्छी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार आज (सोमवार) सुबह 8.30 बजे तक दौसा जिले के लालसोट में 10 सेंटीमीटर, जयपुर के आमेर, भरतपुर के नगर में सात-सात सेंटीमीटर, कोटा के पीपीलदा, टोंक के नगरफोर्ट, भरतपुर के बयाना, जयपुर तहसील, भीलवाड़ा के शाहपुरा, अलवर के लक्ष्मणगढ़ में पांच-पांच सेंटीमीटर और कई स्थानों पर एक से तीन सेंटीमीटर तक बारिश दर्ज की गई।

वहीं पश्चिमी राजस्थान में बीकानेर के लूणकरणसर में चार सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि आज सुबह से शाम तक डबोक में 38 मिलीमीटर, कोटा में 23.2 मिलीमीटर व अजमेर में 7.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

और पढ़ें- 'वाजपेयी जी की वजह से आतंकवाद वैश्विक मंच पर बना महत्वपूर्ण मुद्दा'

विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान प्रदेश के पूर्वी भाग के कुछ हिस्सों में मूसलाधार, और पूर्वी भाग के कई हिस्सों और पश्चिमी भाग के कुछ हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है।