बीएमसी चुनाव में उत्तर भारतीय विरोधी कार्ड नहीं खेलेंगे राज ठाकरे

By   |  Updated On : January 11, 2017 06:16 PM
एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे

एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे

ख़ास बातें
  •  बीएमसी चुनाव में उत्तर भारतीय विरोधी कार्ड नहीं खेलेंगे राज ठाकरे
  •  10 नगर निगम चुनाव लड़ेगी एमएनएस पार्टी:राज ठाकरे

नई दिल्ली:  

बीएमएसी चुनाव को देखते हुए एमएनएस पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा, 'वो चुनाव में उत्तर भारतीय विरोधी कार्ड नहीं खेलेंगे।' लेकिन राज ठाकरे ने ये भी साफ किया कि वो अभी भी अपने रुख पर कायम हैं कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीय राज्यों से आए लोगों की जगह नौकरी में स्थानीय लोगों को तरजीह मिले।

शिवसेना से टूटकर बनी राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना स्थापना के एक दशक के बाद भी अपने अस्तित्व को बचाए रखने के लिए लड़ाई लड़ रही है। एमएनएस पार्टी का मुख्य एजेंडा मराठी मानुष को लेकर चलना है। राज ठाकरे इसी के तहत महाराष्ट्र में उत्तर भारतीय लोगों को मिलने वाली नौकरी का विरोध करते हैं।

ये भी पढ़ें: राज ठाकरे निकाय चुनाव में कर सकते हैं राजनीतिक गठबंधन, प्रस्ताव का है इंतजार

राज ठाकरे ने फेसबुक लाइव के जरिए साफ किया कि उनकी पार्टी बीएमसी के सभी 10 नगर निकाय चुनाव में उतरेगी। सिर्फ नासिक नगर निकाय पर अभी एमएनएस का कब्जा है।

बीजेपी पर निशाने साधते हुए राज ठाकरे ने कहा, 'बीजेपी दो मुंही पार्टी है। शिवसेना के साथ मिलकर सत्ता चलाती है और फिर नगर निगम में शिवसेना पर ही भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाती है। अगर शिवसेना भ्रष्टाचारी पार्टी है तो बीजेपी भी उस भ्रष्टाचार में शामिल है।'

राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि बीजेपी और शिवसेना के पास काफी पैसा है इसलिए वो स्थानीय चुनाव में इसको पानी की तरह बहाएंगे। लेकिन हमारे पास चुनाव लड़ने के लिए भी पैसा नहीं है।महाराष्ट्र विधानसभा में अभी एमएनएस के एक भी विधायक नहीं हैं।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो