Breaking
  • हार्दिक के कांग्रेस के साथ जाने पर गुजरात डिप्टी CM नितिन ने खोया आपा, पढ़ें खबर -Read More »
  • ब्रहमोस क्रूज़ मिसाइल का सुखोई-30 MKI लड़ाकू विमान से सफल परीक्षण
  • 15 दिसंबर से शुरू हो सकता है संसद का शीतकालीन सत्र- सूत्र
  • अमेरिकी नौसेना का विमान प्रशांत महासागर में दुर्घटनाग्रस्त, 11 लोग थे सवार: AP
  • प्रद्युम्न हत्या मामला: आरोपी छात्र को 14 दिनों के लिए जुवेनाइल होम भेजा गया
  • जेपी ग्रुप को SC से नहीं मिली राहत, कोर्ट ने पैसे जमा कराने की तारीख बताई
  • मुलायम सिंह के 79वें जन्मदिवस समारोह का जश्न, 1 साल बाद दिखे अखिलेश के साथ एक मंच पर
  • गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल बोले - कांग्रेस से टिकट पर कोई मतभेद नहीं, आरक्षण का फॉर्मूला मंजूर
  • केरल हदिया केस: सुप्रीम कोर्ट ने पिता की जल्द सुनवाई की मांग से किया इंकार
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में अस्पताल परिसर से अनजान लोग उड़ा ले गए ATM -Read More »
  • पाकिस्तान को हाफिज सईद की रिहाई से डर, लग सकते हैं अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंध, पढ़ें खबर -Read More »

मनीष तिवारी ने अपने आपत्तिजनक बयान पर पीएम से मांगी सशर्त माफी

  |  Updated On : September 17, 2017 11:08 PM
मनीष तिवारी, कांग्रेस (फाइल फोटो)

मनीष तिवारी, कांग्रेस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर काफी हंगामा होने के बाद आख़िरकार कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम को अपशब्द कहने पर माफी मांगी है। लेकिन इस शर्त पर कि पीएम भी ट्विटर पर उनलोगों को अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को गाली देते हैं या फिर उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं।

मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, ‘मैं हिन्दी बातचीत में इस्तेमाल होने वाले एक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए पीएम मोदी से माफी मांगने को तैयार हूं, लेकिन क्या पीएम नरेन्द्र मोदी ट्विटर पर उन लोगों को अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को गालियां देते हैं।’

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपनी सफाई में 5 ट्वीट किये हैं और सफाई देते हुए कहा कि उनकी मंशा पीएम की गरिमा को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। उन्होंने लिखा कि जिस शब्द को लेकर विवाद चल रहा है उसे हिन्दी में मूर्खता के लिए इस्तेमामल किया जाता है।

मनीष तिवारी ने ट्विटर पर लिखा कि वे एक शख्स को सोशल साइट्स ट्वविटर पर जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि वो माफी मांगने को तैयार हैं लेकिन पीएम क्या वैसे लोगों को अपने ट्विटर अकाउंट से अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को गालियां देते हैं।

बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मनीष तिवारी के इस आपत्तिजनक बयान पर कहा कि कांग्रेस के ऐसे नेताओं को इलाज की जरूरत है।

क्या है मामला?
दरअसल रविवार सुबह मनीष तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो पीएम मोदी के साल 2015 के रुस दौरे का है जिसमें वो राष्ट्रगान के बीच चलते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियों को देखें तो लगता है कि पीएम के साथ खडे प्रोटोकॉल अधिकारी ने उनसे आगे बढ़ने का इशारा किया था। हालांकि तुरंत ही पीएम ने अपना स्थान ले लिया और खड़े हो गए।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आदरणीय भारत के प्रधानमंत्री और भारत का राष्ट्रगान- ज़रूर देखिए।'

जिसके बाद दीपक कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा आप पीएम नरेन्द्र मोदी को देश भक्ति ना सिखाएं चा-चा, खुद महात्मा गांधी भी उन्हें नहीं सिखा सकते। मोदी के डीएनए में..बल आप कितना नीचे गिर सकते हो देख लिया।'

जिसके बाद मनीष तिवारी ने दीपक कुमार सिंह के ट्वीट पर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया। मनीष तिवारी के इस अपमानजनक शब्द के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई की गई।

RELATED TAG: Manish Tewari, Congress, Pm, Pmmodi, Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो