logo-image

Facebook लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए 28 वर्षीय युवक ने दी जान, पुलिसवालों की प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या

28 साल के दीपक कुमार ने आत्महत्या फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए कर चौंका देने वाला कदम उठाया है। लाइव स्ट्रीमिंग के द्वारा आत्महत्या को वायरल करने के साथ ही दीपक ने अपने सोसाइड नोट में 3 पुलिस वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है।

Updated on: 17 Apr 2017, 08:38 AM

नई दिल्ली:

सोनीपत के रहने वाले 28 साल के दीपक कुमार ने आत्महत्या फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए कर चौंका देने वाला कदम उठाया है। लाइव स्ट्रीमिंग के द्वारा आत्महत्या को वायरल करने के साथ ही दीपक ने अपने सोसाइड नोट में 3 पुलिस वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है। 

यह सोसाइड नोट व्यक्ति ने दीवार पर चिपकाने के बाद इस घटना को अंजाम दिया है। दीपक ने अपने सोसाइड नोट में हेड कांस्टेबल उषा बोस, एएसआई सुरेश वत्स और कॉन्सटेबल अरविंद कुमार के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 

दीपक कुमार के परिवार का कहना है कि उसे इन तीन पुलिस वालों में से दो के निजी संबंधों के बारे में पता था। परिवार वालों का कहना है कि दिल्ली पुलिस के यह तीनों पुलिस वाले दीपक कुमार को 'हटा देने की धमकी दे रहे थे।'

फेसबुक 'लाइक' और 'स्टेट्स' बना सकता है आपको बीमार

घटना के समय दीपक शनिवार की दोपहर घर पर अकेला था। इससे पहले दीपक ने अपनी पत्नी को रिश्तेदार के घर पर छोड़ा था। घटना के पहले दीपक ने अपनी बेटे के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट भी की थी।

जब तक उसके परिवार वाले और रिश्तेदार उसे लेकर अस्पताल दौड़े तब तक देर हो चुकी थी और अस्पताल ने उसे फांसी लगाकर आत्महत्या द्वारा मृत घोषित कर दिया था।

शर्मनाक: अमेरिका में 40 लोग फेसबुक पर LIVE देखते रहे नाबालिग का गैंगरेप, किसी ने पुलिस को नहीं की खबर

सब इंस्पेक्टर अजय चौधरी ने बताया की इस घटना की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि, 'हम पीड़ित की पत्नी और बहन के बयान दर्ज कर रहे हैं और पर्याप्त कार्रवाई का पालन करेंगे।'

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 HIGHLIGHTS 

  • सोनीपत के 28 वर्षीय दीपक कुमार ने फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए आत्महत्या की।
  • दीपक ने सोसाइड नोट में 3 पुलिस वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 
  • घटना से पहले दीपक ने बेटे के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट भी की थी।