मध्यप्रदेश में ट्रैफिक चालान कटने पर भड़का युवक, कहा सीएम शिवराज हैं मेरे मामा

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति ट्रैफिक पुलिस के चालान काटने पर भड़क गया।

  |   Updated On : August 24, 2018 02:17 PM
पुलिस से बहस करता युवक

पुलिस से बहस करता युवक

भोपाल:  

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति ट्रैफिक पुलिस के चालान काटने पर भड़क गया। उसने अपने को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का साला बताते हुए पुलिस को दबाव में लेने की कोशिश की, लेकिन पुलिस नहीं मानी और उसे जुमार्ना देना ही पड़ा। बाद में जब मुख्यमंत्री से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी प्रदेश में करोड़ों बहने हैं, लेकिन किसी को कानून तोड्ने का अधिकार नहीं है।

मामला गुरुवार का है, जब पुलिस विधान सभा के पास सामान्य चैकिंग अभियान चला रही थी। उसी समय एक व्यक्ति ट्रैफिक नियमों को तोड़ता हुआ जा रहा था। जब पुलिस ने उसे रोका तो वह भड़क गया। उसने और उसकी पत्नी ने मुख्यमंत्री को साला बताते हुए कहा पुलिस कैसे उसका चालान कर सकती है।

हालांकि बाद में जब मुख्यमंत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी प्रदेश में करोड़ों बहनें हैं और मैं बहुत से लोगों का साला हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोग कानून तोड़ेंगे और बच जाएंगे। हर मामले में कानून अपना काम करेगा।

First Published: Friday, August 24, 2018 02:11 PM

RELATED TAG: Shivraj Singh Chouhan, Challan, Madhya Pradesh, Traffic, Capital, Bhopal, Traffic Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो