logo-image

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर बिफरे शाह, कहा- ममता को सरकार में रहने का कोई हक नहीं

चार दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में दूसरे बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर करारा हमला बोला है।

Updated on: 02 Jun 2018, 06:34 PM

नई दिल्ली:

चार दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में दूसरे बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर करारा हमला बोला है।

अमित शाह ने ममता बर्जी पर हमला बोलेते हुए कहा, कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी होती जिसमें वो असफल हैं इसिलए उन्हें सत्ता में रहने का काई अधिकार नहीं है।

अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर ट्विटर पर लिखा, बलरामपुर में पार्टी के एक और कार्यकर्ता दुलाल कुमार की हत्या के बार में जानकर परेशान हूं। पश्चिम बंगाल की भूमि पर यह लगातार क्रूरता और हिंसा शर्मनाक और अमानवीय है। ममता सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह फेल है।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने मारे गए कार्यकर्ताओं के परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा, मैं शोकग्रस्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दुलाल कुमार के परिवार का दुख साझा करता हूं।

इससे पहले बीजेपी शाहनवाज हुसैन ने भी ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को तालिबान कांग्रेस पार्टी बताया था।

और पढ़ें: आप के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ने की बात को कांग्रेस ने किया खारिज

शाहनवाज ने कहा था कि, ममता की पार्टी आतंकवाद का प्रचार कर रही है और अगर उन्हें लड़ना ही है तो वैचारिक तौर पर हमसे लड़ें।

बंगाल के पुरुलिया जिले के बलरामपुर के डाभा गांव में बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार (32) का शव खम्भे से लटका मिला था जिसके बाद वहां तैनाव फैल गया था।

इसी हफ्ते पुरुलिया जिले में ही एक और बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो (18) की हत्या की गई थी और उसे पेड़ से लटका दिया गया था।

त्रिलोचन की हत्या के बाद उसकी पीठ में एक पोस्टर लगा दिया गया था जिस पर लिखा था, 'बीजेपी के लिए काम करने का यही हश्र होगा।'

और पढ़ें: RSS के कार्यक्रम में शामिल होने पर प्रणव मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-नागपुर से ही दूंगा जवाब