Breaking
  • अफ़गानिस्तान: काबुल में NATO ऑफिस के पास बम धमाका, 1 की मौत 6 घायल
  • मध्यप्रदेश: मुंगौली-कोलारस विधानसभा सीट पर सुबह 10 बजे तक 17 प्रतिशत वोटिंग
  • दिल्ली: रोहिणी के रानी खेरा इलाके स्थित एक गोदाम में लगी आग, 5 दमकल गाड़ियां मौके पर
  • मध्यप्रदेश: मुंगौली-कोलारस विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए डाले जा रहे वोट -Read More »
  • एक और 'नीरव मोदी' के खिलाफ FIR, OBC को 389 करोड़ रुपये का लगाया चूना -Read More »

ममता का बीजेपी पर हमला, कहा पार्टी न भूले कि रोज़ वैली स्कैम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो और सासंद रूपा गांगुली के नाम जुड़े हैं

  |  Updated On : December 30, 2016 09:11 PM

नई दिल्ली:  

अपने नोताओं की गिरफ्तारी के बाद बौखलाई पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है। ममता ने कहा है कि बीजेपी के कई नेता 50 हजार करोड़ रुपये के पर्ल ग्रुप चिट फंड स्कैम में शामिल हैं।

बाबुल सुप्रीयो और रूपा गांगुली पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, 'ये दोनों नेता भी रोज वैली चिट फंड स्कैम में इन दोनों नेताओं के नाम लिए जा रहे हैं।' बीजेपी पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, 'टीएमसी के सांसदों को प्रतिशोध की भावना से गिरफ्तार किया जा रहा है।'

उन्होंने कहा, 'उनके सारे सांसदों को गिरफ्तार कर लिया जाए तो भी मुझे आश्‍चर्य नहीं होगा।' 

इससे पहले केंद्रीय अन्वेषण ब्योरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को चर्चित रोज वैली चिटफंड स्कैम मामले में टीएमसी सांसद तपस पॉल को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से पॉल को गिरफ्तार किया है।

इससे पहले सीबीआई ने टीएमसी सांसद को पूछताछ के लिए तलब किया था और 30 दिसंबर को सीबीआई के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। जांच एजेंसी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

RELATED TAG: Mamata Banerjee, Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो