ममता का बीजेपी पर हमला, कहा पार्टी न भूले कि रोज़ वैली स्कैम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो और सासंद रूपा गांगुली के नाम जुड़े हैं

By   |  Updated On : December 30, 2016 09:11 PM

नई दिल्ली:  

अपने नोताओं की गिरफ्तारी के बाद बौखलाई पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है। ममता ने कहा है कि बीजेपी के कई नेता 50 हजार करोड़ रुपये के पर्ल ग्रुप चिट फंड स्कैम में शामिल हैं।

बाबुल सुप्रीयो और रूपा गांगुली पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, 'ये दोनों नेता भी रोज वैली चिट फंड स्कैम में इन दोनों नेताओं के नाम लिए जा रहे हैं।' बीजेपी पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, 'टीएमसी के सांसदों को प्रतिशोध की भावना से गिरफ्तार किया जा रहा है।'

उन्होंने कहा, 'उनके सारे सांसदों को गिरफ्तार कर लिया जाए तो भी मुझे आश्‍चर्य नहीं होगा।' 

इससे पहले केंद्रीय अन्वेषण ब्योरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को चर्चित रोज वैली चिटफंड स्कैम मामले में टीएमसी सांसद तपस पॉल को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से पॉल को गिरफ्तार किया है।

इससे पहले सीबीआई ने टीएमसी सांसद को पूछताछ के लिए तलब किया था और 30 दिसंबर को सीबीआई के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। जांच एजेंसी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरें

वीडियो

फोटो