महाराष्ट्र: किसान ने मांगा लोन, बैंक मैनेजर ने बदले में मांगी किसान की पत्नी की इज्जत

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर पर आरोप लगा है कि वह लोन देने के बदले किसान की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था।

  |   Updated On : June 24, 2018 09:32 AM

मुंबई:  

महाराष्‍ट्र के बुलढाणा में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर पर आरोप लगा है कि वह लोन देने के बदले किसान की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था।

यह आरोप किसान ने मैनेजर राजेश हिवासे पर लगया है। पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने जब किसान से मोबाइल नंबर मांगा तो किसान ने अपनी पत्नी का नंबर दे दिया। जिसके बाद मैनेजर ने फोन कर अश्लील बातें करना शुरु कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक मैनेजर ने किसान की पत्नी को कहा कि अगर कर्ज जल्दी चाहिए तो शारिरिक सुख देना पड़ेगा। जिसके बाद महिला ने मैनेजर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने बैंक के पास पहुंच कर प्रदर्शन किया। जब तक मैनेजर को गिरफ्तार करने पुलिस की टीम पहुंची तब तक वह वहां से फरार हो चुका था।

और पढ़ेंः बोगी में एसी न चलने के कारण यात्रियों ने ट्रेन को रोका, काटा बवाल 

घटना को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि बैंक अधिकारी को सस्पेंड किया जाए और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Sunday, June 24, 2018 09:19 AM

RELATED TAG: Maharashtra, Bank, Farmer, Sexual Harassment, Manager,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो