logo-image

मध्य प्रदेश: सिंधिया के बाद अब माया सिंह ने वोटरों को धमकाया, कहा- कांग्रेस को वोट देने पर कुछ नहीं मिलेगा

मध्य प्रदेश की शहरी विकास और आवास मंत्री माया सिंह द्वारा मुंगावली उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान वोटरों को धमकी देने का मामला सामने आया है।

Updated on: 19 Feb 2018, 06:08 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में उप-चुनाव को लेकर प्रचार का दौर जारी है लेकिन बीजेपी नेताओं द्वारा एक के बाद एक धमकाने का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश की शहरी विकास और आवास मंत्री माया सिंह द्वारा मुंगावली उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान वोटरों को धमकी देने का मामला सामने आया है।

माया सिंह ने कहा, 'जिन्होंने कमल के फूल को वोट दिया उनका सब ठीक है। लेकिन अगर आपने हाथ को वोट देने की गलती की तो कुछ नहीं मिलेगा। अपना वोट खराब न करें। अगर इस बार गलती करेंगे तो केंद्र की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलेगा।'

इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने वोटरों को धमकाते हुए कहा था कि अगर आप पंजे को वोट देंगे तो हम आपको चूल्हा नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: सिंधिया की धमकी, पंजे को वोट दो वरना नहीं मिलेगा उज्जवला योजना का फायदा

आपको बता दें कि यशोधरा राजे का चूल्हे से तात्पर्य केंद्र द्वारा चलाई जा रही उज्जवला योजना से था। हालांकि चुनाव आयोग ने राजे को इस बात के लिए नोटिस भेजकर 20 फरवरी तक जवाब मांगा है।

गौरतलब है कि शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा सीट पर 24 फरवरी को उपचुनाव होना है। राज्य मे 9 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह उपचुनाव शिवराज सरकार के लिए नाक का सवाल है।

यह भी पढ़ें: बीफ खाना हैं, तो खाइए, इसका फेस्टिवल क्यूं- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू