logo-image

करुणानिधि के निधन पर फिल्म जगत में शोक, रजनीकांत से रितेश देशमुख तक, हस्तियों ने ऐसे जाहिर किया दुख

डीएमके नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का मंगलवार को 94 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने चेन्नई के कावेरी अस्पताल में शाम 6 बजकर 10 मिनट पर अंतिम सांस ली।

Updated on: 08 Aug 2018, 12:00 AM

नई दिल्ली:

डीएमके नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का मंगलवार को 94 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने चेन्नई के कावेरी अस्पताल में शाम 6 बजकर 10 मिनट पर अंतिम सांस ली। बीते कई दिनों से वह बीमार चल रहे थे और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटिलेटर) पर रखा गया था।

इस खबर के सामने आते ही दक्षिण फिल्म और राजनीति जगह में शोक की लहर है। फिल्मी हस्तियों ने ट्विटर पर अपना दुख जाहिर किया है।

रजनीकांत ने एम करुणानिधि के निधन पर ट्विटर पर दुख जताया। उन्होंने कहा, 'आज मेरे जीवन में एक काला दिन है, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता क्योंकि मैंने अपने कलाईनार (एम करुणानिधि) को खो दिया है। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।' 

ये भी पढ़ें: 94 साल की उम्र में डीएमके नेता एम करुणानिधि का निधन, कई दिनों से थे बीमार, शोक में डूबे समर्थक

रितेश देशमुख ने दुख जताते हुए लिखा, आज भारत ने अपने सबसे बड़े नेताओं में से एक खो दिया है। 'कलाईनार' करुणानिधि जी के निधन से दुखी परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना है। तमिलनाडु राज्य में उनका योगदान अभूतपूर्व है।

ये भी पढ़ें: करुणानिधि की राजनीतिक विरासत पर फिर होगा सत्ता संग्राम या स्टालिन संभालेंगे DMK की कमान ?

अन्य फिल्मी हस्तियों ने भी करुणानिधि के निधन पर जताया दुख:

-

 

 

-

ये भी पढ़ें: PICS: करुणानिधि के निधन की खबर सुन मच गई चीख-पुकार, फूट-फूटकर रोए समर्थक