logo-image

अमित शाह बोले, नॉर्थ-ईस्ट में जीतेंगे 25 में से 21 सीटें, बीजेपी का एजेंडा विकास होगा

राज्यसभा चुनावों की जीत से उत्साहित असम पहुंचे बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तर-पूर्व में इस बार 25 में से 21 सीटों पर बीजेपी जीतेगी।

Updated on: 24 Mar 2018, 02:50 PM

नई दिल्ली:

राज्यसभा चुनावों की जीत से उत्साहित असम पहुंचे बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तर-पूर्व में इस बार 25 में से 21 सीटों पर बीजेपी जीतेगी।

पार्टी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी मजबूती की सबसे बड़ी वजह कार्यकर्ता हैं।

हाल ही में त्रिपुरा नागालैंड और मेघालय में हुए चुनाव के बाद बीजेपी और गठबंधन की सरकारें बनी हैं। बीजेपी अध्यक्ष उत्तर-पूर्व में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत का सिलसिला जारी रहेगा और प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मं पार्टी पूर्वोत्तर में आगे बढ़ती रहेगी। साथ ही कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में भी केंद्र में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

और पढ़ें: शाह ने नायडू पर बोला हमला, कहा-राजनीति से प्रेरित होकर तोड़ा गठबंधन

उन्होंने कहा, 'पिछले लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी यहां सिर्फ आठ सीटों पर चुनाव जीती थी लेकिन मैं अपने बूथ कार्यकर्ताओं के दम पर दावा करता हूं कि नॉर्थ ईस्ट में हम इस बार 25 सीटों में से कम से कम 21 सीटें जीतेंगे और फिर से केंद्र में सरकार बनाएंगे।'

उन्होंने कहा कि बीजेपी असम का विकास करेगी। साथ ही आरोप लगाया कि कांग्रेस ने यहां कि विकास नहीं किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश का प्रधानमंत्री असम से था लेकिन उसने भी यहां का विकास नहीं किया।

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रही है।

और पढ़ें: राहुल गांधी बोले, नोटबंदी, GST के फैसले से अर्थव्यवस्था को हुआ नुकसान