logo-image

पीएम मोदी का हमला, कहा- भ्रष्टाचार के कारण विकास रुका, पहले ऐसा ही होता रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं जहां वह कई आयोजनों में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पीएम त्रिपुरा जाएंगे और दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Updated on: 15 Feb 2018, 01:16 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं जहां वह कई आयोजनों में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पीएम त्रिपुरा जाएंगे और दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

अरुणाचल में पीएम मोदी इटानगर में दोर्जी खांडू राज्य सभागार का उद्घाटन करेंगे और वहीं राज्य सिविल सचिवालय के भवन का उद्घाटन करेंगे। इनके अलावा पीएम टोमो रिबा स्वास्थ्य एवं आयुर्विज्ञान संस्थान के शैक्षणिक ब्लॉक की आधारशिला रखेंगे।

LIVE UPDATES: 

# मोरारजी देसाई अंतिम प्रधानमंजत्री थे जिन्होंने नॉर्थ-ईस्ट काउंसिल की बैठक में शामिल हुए थे, किसी भी पीएम को समय नहीं मिला उसके बाद इस बैठक में शामिल होने के लिये 

# इस देश में पैसे की कमी नहीं है लेकिन अगर बाल्टी में छेद हो तो पानी भरेगा क्या। हमारे देश में पहले ऐसे ही चला है

# 18 हजार करोड़ रूपये से अधिक लागत के भारत सरकार के विभिन्न प्रोजेक्ट वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश में चल रहे हैं

# आज यहां एक मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास का मौका मुझे मिला है, हमारे देश में आरोग्य के क्षेत्र में अभी काफी काम किया जाना बाकी है, हमारा सपना है कि देश के हर 3 संसदीय क्षेत्र में एक मेडिकल कॉलेज हो और हम इस दिशा में लगातार कार्य कर रहे है 

# कनवेंशन सेंटर का उद्घाटन कर हर्षित हूं, ये एक बिल्डिंग ही नहीं है बल्कि अरुणाचल प्रदेश के लोगों की आकांक्षाओं को मजबूत करेगा। 

# जिस अरुणाचल से अँधेरा छटता है और प्रकाश फैलता है, उसी प्रकार आने वाले समय में यहां विकास का ऐसा प्रकाश फैलेगा जो भारत को रोशन करने में काम आएगा 

# प्रधानमंत्री मोदी ने अरुणाचल प्रदेस में कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन

इन कार्यक्रमों की जानकारी पीएम मोदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

और पढ़ें: लॉ स्टूडेंट की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इन कार्यक्रमों के बाद पीएम त्रिपुरा में आगामी चुनावों पर वहां दो जगह जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

बता दें कि त्रिपुरा में माणिक सरकार की अगुवाई वाली वामपंथी सरकार को चुनाव में हराने के लिए बीजेपी का यह आखिरी दांव है। बीते दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी राज्य में जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

और पढ़ें: 37 दिन तक हत्यारे ने अलमारी में रखा बच्चे का शव, परफ्यूम से दूर की बदबू