logo-image

लालू यादव ने कहा- उत्तर प्रदेश चुनावों में बीजेपी का होगा बुरा हाल, नोटबंदी पर जनता देगी सज़ा

नोटबंदी पर निशाना साधते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि पचास दिन पूरे होने वाले हैं प्रधानमंत्री बताएं किस चौराहे पर उन्हें सजा दी जाए।

Updated on: 27 Dec 2016, 05:48 PM

पटना:

नोटबंदी पर निशाना साधते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि पचास दिन पूरे होने वाले हैं प्रधानमंत्री बताएं किस चौराहे पर उन्हें सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी को नोटबंदी की सजा उत्तर प्रदेश के चुनावों में मिलेगी।  

नोटबंदी पर लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना कर रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने पूछा, "नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री ने कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तब चौराहे पर जो सजा दी जाएगी वह कबूल करेंगे।"

मोदी ने 13 नवम्बर को गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें जो भी सजा दी जाएगी, वह उसे स्वीकार करेंगे।

लालू यादव ने नोटबंदी के खिलाफ 28 दिसंबर को राजद के महाधरना कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर पटना सा रवाना किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने शिवसेना के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि शिवसेना ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बिल्कुल सही बयान दिया है।

शिवसेना ने बीजेपी को नसीहत दी है कि वो उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मदमस्त हाथी न बने। उत्तर प्रदेश का इतिहास रहा है कि जब-जब सत्ताधारी मस्ती में आए हैं तो जनता ने तब-तब उन्हें सिंहासन से उतार फेंका है।

लालू ने कहा, "शिवसेना ठीक कह रही है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी फिर विजयी होगी और भाजपा प्रदेश में कहीं नहीं दिखेगी।"

नोटबंदी के विरोध में आरजेडी ने सभी जिला मुख्यालयों में 28 दिसंबर को महाधरना देने की घोषणा की है।