logo-image

मोदी को रोकने के लिए लालू प्रसाद ने मायावती और मुलायम से एक साथ आने की अपील की

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होने के लिए राष्टूीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद एक बार फिर अपील की है।

Updated on: 27 Mar 2017, 08:06 AM

highlights

  • लालू ने एक बार फिर की बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की अपील
  • लालू ने कहा, यूपी में मायावती और मुलायम एक हो जाएं
  • सीएम योगी के आवास का शुद्धिकरण कराने पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होने के लिए राष्टूीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर अपील की है। लालू प्रसाद ने कहा कि सभी धर्म निरपेक्ष राजनीतिक दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट होना चाहिए। लालू ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती और मुलायम सिंह को भी एक साथ आने को कहा। 

इसे भी पढ़ें: IPL में चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाय रामधुन बजवा लें शिवराज: दिग्विजय सिंह

लालू ने ट्वीट किया, 'यूपी में मायावती और मुलायम एक हो जाएं। बिहार में हमलोग एक हैं, बीजेपी का सारा तमाशा खत्म हो जाएगा। अब ये विकास की बात नहीं करते।' बता दें कि हाल ही में हुए यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 403 सीटों में से अकेले 312 सीटें मिली। 

पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की बैठक के बाद आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में लालू प्रसाद ने कहा कि यूपी से मायावती और समाजवादी पार्टी, पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी और बिहार से महागठबंधन को साथ जुड़ना होगा ताकि बीजेपी को चुनौती दी जा सके। लालू ने पहले भी यूपी विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन के लिए राजनीतिक जोर लगाया था। 

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे को डिनर पर बुलाया, शिवसेना-बीजेपी में सुलह की कोशिश

लालू यहीं नहीं थमे, एक अन्य ट्वीट में लालू ने योगी सीएम आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। लालू ने लिखा,' योगी ने सीएम आवास का शुद्धिकरण इसलिए कराया क्योंकि विगत एक दशक से ज्यादा वहां दलित-पिछड़ा एवं बहुजन वर्गों के मुख्यमंत्री रहते थे।' 

बता दें कि योगी ने सीएम आवास में प्रवेश करने से पहले गोरखपुर से पुजारियों को बुलाकर शुद्धिकरण कराया था। लालू ने बताया कि  2 से  4 अप्रैल को पार्टी का विशाल सम्मेलन बौद्ध गया में आयोजित करवाया जाएगा। सम्मेलन में आरएसएस की विचारधारा से लड़ने के लिए कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी- गुंडे-बदमाश सुधर जाये या फिर यूपी छोड़ दे