logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू पर बिफरीं किरण खेर, बोलीं- मेरा उदाहरण देना बंद करें, मैं सांसद हूं मंत्री नहीं

पंजाब सरकार में हाल ही में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर रहे नवजोत सिंह सिद्दु के बयान पर किरण खेर ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

Updated on: 23 Mar 2017, 09:07 PM

नई दिल्ली:

पंजाब सरकार में हाल ही में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर रहे नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर किरण खेर ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

फेमस एक्ट्रेस और बीजेपी से लोकसभा सांसद किरण खेर ने कड़े शब्दों में कहा है कि, 'उन्हें मेरा उदाहरण देना बंद करना चाहिए। क्योंकि पहले तो मैं कोई मंत्री नहीं हूं और दूसरे मैं नियमित रुप से सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेती हूं।'

दरअसल पंजाब सरकार में मंत्री पद संभालने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के कॉमेडी शो में हिस्सा लेने का मुद्दा विपक्षी लोगों को रास नहीं आ रहा। वहीं, पंजाब सरकार के लिए भी यह गले की हड्डी बना हुआ है।

पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले, सिद्धू कपिल शर्मा शो के लिए अड़े तो बदला जा सकता है उनका मंत्रालय

हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी इस मुद्दे पर कानूनी राय लेने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि कानूनी राय के हिसाब से अगर ज़रुरत पड़ी तो नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय भी बदल दिया जाएगा।

कॉमेडी शो में जज बने रहने पर नवजोत सिद्धू के तेवर सख्त, कहा- शाम 6 बजे के बाद क्या करता हूं, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब सरकार में पर्यटन मंत्रालय के अलावा संस्कृति मंत्री भी बनाया गया है।

दरअसल मंत्री बनने के बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू अपना टीवी करियर नहीं छोड़ना चाहते हैं और अपने इस पक्ष में दलील देते हुए वह बीजेपी के अन्य सांसदों मसलन किरण खेल, शत्रुघन सिन्हा आदि का नाम लेते रहते हैं।

देश से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें