Breaking
  • इलाहाबाद के माघ मेला में एक टेंट में लगी आग, कोई हताहत नहीं
  • रद्द हुई AAP के 20 विधायकों की सदस्यता, दिल्ली में अब क्या होगा! पढ़ें पूरी खबर -Read More »
  • आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द, अधिसूचना जारी

केरल में CPM के पोस्टर पर दिखा किम जोंग उन का फोटो, BJP ने कहा- हमारे दफ्तर पर मिसाइल ना छोड़ दें?

  |  Updated On : December 17, 2017 04:50 PM

तिरुवनंतपुरम:  

केरल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के एक पोस्टर में उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन को दिखाए जाने के बाद राज्य की राजनीति में हलचल मच गई है। पोस्टर दिखने के बाद संबित पात्रा ने जमकर कटाक्ष किया है।

पोस्टर सामने आने के बाद पार्टी ने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली है। खबरों के अनुसार सीपीएम के जिला सचिव ने कहा कि ये किसी लोकल कार्यकर्ता की गलती से ऐसा हुआ है।

अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'किम जोंग-उन को केरल में CPM के पोस्टर में जगह मिल गई है, इस बात में शक नहीं है कि वे लोग अब केरल में अपने विरोधियों का कत्ल करना भी शुरू कर देंगे। आशा करता हूं कि लेफ्ट पार्टी RSS और बीजेपी के दफ्तर पर मिसाइल दागने की प्लानिंग ना कर रही हो।'

बता दें कि कई महीनों से केरल में बीजेपी और वामदलों के कार्यकर्ताओं के बीच अक्सर खूनी टकराव की खबरें सामने आती रहती हैं। कई बार ऐसा देखने को मिला है कि आपसी संघर्ष में कार्यकर्ताओं की मौत भी हो गई है।

इसे भी पढ़ेंः अमित शाह ने CPI(M) पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी नेताओं की हत्या पर चुप क्यों है केरल सरकार

दोनों दल अपने कार्यकर्ताओं के ऊपर हमले के खिलाफ एक दूसरे पर आरोप भी लगातें रहते हैं। हाल ही में बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं पर हमले के खिलाफ वहां जन रक्षा यात्रा भी निकाली थी।

तीन अक्टूबर से शुरु हुई थी। यह यात्रा 15 दिनों तक कई शहरों में चलाई गई थी। यात्रा में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Kerala, Cpim Poster, Kim Jong Un, Sambit Patra, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो