logo-image

राहुल गांधी को 2019 में प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता: सिद्धारमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि राहुल गांधी 2019 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और कोई उन्हें रोक भी नहीं सकता।

Updated on: 17 Mar 2018, 02:23 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में चल रहे कांग्रसे महाधिवेशन को संबोंधित करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि राहुल गांधी 2019 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और कोई उन्हें रोक भी नहीं सकता।

माहधिवेशन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी 2019 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और कोई उन्हें रोक भी नहीं सकता।' बता दें कि दो दिवसीय बैठक में देश भर से कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचे हैं।

इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बिना नाम लिए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि देश में गुस्सा फैलाया जा रहा है। देश को बांटा जा रहा है। हिन्दुस्तान में एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाया जा रहा है।

अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए राहुल ने कहा कि हाथ का निशान (कांग्रेस का चुनाव चिन्ह) ही देश को जोड़ सकता है। देश को आगे ले जा सकता है। इस दौरान उन्होंने किसानों की आय और युवाओं को रोजगार के मुद्दे पर भी बात किया।

युवाओं और किसानों को लेकर उन्होंने कहा, 'युवा जब मोदीजी की ओर देखता है तो उन्हें रास्ता नहीं दिखता। उन्हें यह बात समझ नहीं आती कि उन्हें रोजगार कहां से मिलेगा? किसानों को सही दाम कब मिलेगा? तो देश एक प्रकार से थका हुआ है। रास्ता ढूंढ रहा है।'

राहुल के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया था और कहा था, 'देश नहीं कांग्रेस पार्टी चुनाव हारते हारते थक गई है।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें